scriptVideo: 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते एक और पटवारी कैमरे में कैद, आप भी देखें वायरल वीडियो | Bribe video viral: Patwari took 5000 bribe from farmers, video viral | Patrika News
कोरीया

Video: 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते एक और पटवारी कैमरे में कैद, आप भी देखें वायरल वीडियो

Bribe video viral: कोरिया जिले में पटवारियों द्वारा लगातार रिश्वत लिए जाने का मामला आ रहा सामने, 2 दिन पूर्व ही कलेक्टर ने एक महिला पटवारी को घूस लेने के मामले में किया था सस्पेंड

कोरीयाJul 14, 2023 / 08:32 pm

rampravesh vishwakarma

Bribe video viral

Patwari took bribe, captured in camera

बैकुंठपुर. Bribe video viral: पटवारियों द्वारा किसानों व अन्य लोगों से काम के बदले रिश्वत लेने का सिलसिला जारी है। पकड़े जाने के बाद भी पटवारी अपनी करतूत से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कोरिया जिले के बैकुंठपुर से सामने आया है। इसमें एक पटवारी अपने कार्यालय में एक किसान से 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ है। रिश्वत लेन ेका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो कब का है, यह पुष्टि नहीं हो सकी है।

गौरतलब है कि एमसीबी जिले के बचरापोड़ी तहसील में महिला पटवारी द्वारा 10 हजार की रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल हुआ था। इस मामले में जांच पश्चात कलेक्टर ने महिला पटवारी को 11 जुलाई को निलंबित कर दिया था। इस कार्रवाई के बाद अब एक और पटवारी का घूस लेते वीडियो वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो में 5000 रुपए घूस लेने वाले व्यक्ति को बैकुंठपुर तहसील के हल्का नंबर ९ का पटवारी बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि टेबल में बैठा व्यक्ति पटवारी है और पैसा देने वाला व्यक्ति किसान है।
जिसने अपनी जमीन संबंधी कार्य कराने के एवज में घूस दिया है। हालांकि कोई भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं कर पा रहे हैं कि वीडियो हाल फिलहाल का है या पुराना है।

दो बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत में 2 युवकों की मौत, मामा को छोडक़र लौटते समय हुआ हादसा

Hindi News/ Koria / Video: 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते एक और पटवारी कैमरे में कैद, आप भी देखें वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो