scriptKorba News: बिजली, पानी की समस्या को लेकर भड़के विधायक तुलेश्वर, अफसरों को लगाई फटकार | Korba News: MLA Tuleshwar got angry over electricity and water problems | Patrika News
कोरबा

Korba News: बिजली, पानी की समस्या को लेकर भड़के विधायक तुलेश्वर, अफसरों को लगाई फटकार

Korba news: बैठक में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यों पर सवाल खड़ा किया और पैसे खर्च होने के बावजूद ग्रामीणों को लाभ नहीं मिलने पर नाराजगी जताई..

कोरबाJun 20, 2024 / 05:08 pm

चंदू निर्मलकर

Korba news
Korba News: विधायक तुलेश्वर सिंह मरकाम की उपस्थिति में कटघोरा के तहसील कार्यालय में एक बैठक आयोजित की गई। इसमें पाली-तानाखारा विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा हुई। दोपहर 12 बजे से शुरू हुई बैठक बुधवार की शाम लगभग 5 बजे तक चली। बैठक में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यों पर सवाल खड़ा किया और पैसे खर्च होने के बावजूद ग्रामीणों को लाभ नहीं मिलने पर नाराजगी जताई। बैठक में विधायक के अलावा कटघोरा एसडीएम और बड़ी संया में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के समर्थक शामिल हुए।
Korba News: समर्थकों ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को नलजल योजना के क्रियान्वयन को लेकर घेरा। कहा कि पाली-तानाखार क्षेत्र में कई स्थानों पर नलजल योजना के कार्य पूरे हो गए हैं लेकिन ग्रामीणों के घर नल से जल नहीं पहुंच रहा है। कहीं टंकी बना है तो घरों में कनेक्शन नहीं हुआ है और जहां कनेक्शन है वहां पानी नहीं पहुंच रहा है।
Korba News: गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की ओर से रेल कॉरिडोर से प्रभावित कुछ गांव के लोगों को मुआवजा नहीं मिलने का मामला भी उठाया गया। पार्टी ने ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की अघोषित कटौती और लो-वोल्टेज की समस्या पर भी नाराजगी जताई। कहा कि लो-वोल्टेज के कारण समस्या इतनी गंभीर है कि शाम को पंखा नहीं चल रहा, पानी के मोटर भी स्टार्ट नहीं होते हैं। बैठक में प्रशासन की ओर से आश्वासन दिया गया कि सभी मांगों पर सकारात्मक कार्य किया जाएगा।

कटघोरा एसडीएम दतर में हुई बैठक, अफसरों को खरी-खरी

ग्रामीण क्षेत्रों में सरकारी योजनाओं की क्रियान्वयन की कमी से नाराज गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के विधायक तुलेश्वर सिंह मरकाम ने अफसरों को खरी-खरी सुनाई। नल से जल नहीं मिलने, ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की कटौती और लो-वोल्टेज की समस्या और नियम-कायदों को रखकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर 53 किलोमीटर के दायरे में लगाए गए टोल प्लाजा पर नाराजगी जताई।

Hindi News/ Korba / Korba News: बिजली, पानी की समस्या को लेकर भड़के विधायक तुलेश्वर, अफसरों को लगाई फटकार

ट्रेंडिंग वीडियो