scriptED की बड़ी कार्रवाई, कोरबा में 50 से अधिक लोगों को जारी किया नोटिस, पूछा- कहां से आया जमीन खरीदने का पैसा ? | ED issues notice to more than 50 people in Korba News | Patrika News
कोरबा

ED की बड़ी कार्रवाई, कोरबा में 50 से अधिक लोगों को जारी किया नोटिस, पूछा- कहां से आया जमीन खरीदने का पैसा ?

ED Big Action In Korba: ईडी ने अब कटघोरा-कोरबा-चांपा फोरलेन और तरदा- हरदीबाजार बायपास के लिए जमीन अधिग्रहण से पहले छोटे-छोटे टुकड़ों में रजिस्ट्री कराने वाले लोगों को जांच के दायरे में लिया है।

कोरबाAug 28, 2023 / 02:01 pm

Khyati Parihar

ED issues notice to more than 50 people in Korba

ED की बड़ी कार्रवाई

ED’s big action In CG: कोरबा। ईडी ने अब कटघोरा-कोरबा-चांपा फोरलेन और तरदा- हरदीबाजार बायपास के लिए जमीन अधिग्रहण से पहले छोटे-छोटे टुकड़ों में रजिस्ट्री कराने वाले लोगों को जांच के दायरे में लिया है। जिले भर में 50 से अधिक लोगों को नोटिस (ED Raid In Korba)जारी करके ईडी ने पूछा है कि आपके पास जमीन खरीदने के लिए पैसे कहां से आए?
यह भी पढ़ें

OBC महासम्मेलन में उठा आरक्षण का मुद्दा, CM बघेल ने कहा- जहां तक मेरी बात है, मैं कई बार उनके पास जा चुका हूं

शुरू से ही जांच का केन्द्र बिंदु रहे कोरबा जिले में इस बार जमीन की खरीद-फरोख्त पर ईडी ने शिंकजा कसना शुरू कर दिया है। कुछ दिन पहले ईडी ने कटघोरा, हरदीबाजार उपपंजीयक शाखा में दबिश देकर 28 जून 2021 के बाद हुईं सभी रजिस्ट्रियों के दस्तावेज को (ED Raid In Korba) अपने साथ ले गई थी। कोरबा उपपंजीयक शाखा को भी पत्र लिखकर दस्तावेज तलब किए गए थे।

Hindi News / Korba / ED की बड़ी कार्रवाई, कोरबा में 50 से अधिक लोगों को जारी किया नोटिस, पूछा- कहां से आया जमीन खरीदने का पैसा ?

ट्रेंडिंग वीडियो