scriptAmethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड में पुलिस की थ्योरी पर सवाल! चंदन ने पूनम के साथ की थी जबरदस्ती, भाई ने खोला राज | Amethi murder case Question on police theory Chandan had forced himself on Poonam brother revealed the secret | Patrika News
अमेठी

Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड में पुलिस की थ्योरी पर सवाल! चंदन ने पूनम के साथ की थी जबरदस्ती, भाई ने खोला राज

Amethi Murder Case: यूपी के अमेठी में दलित शिक्षक समेत चार लोगों की हत्या मामले में नया खुलासा हुआ है। शिक्षक की पत्नी के भाई ने पुलिस की अवैध संबंधों वाली थ्योरी को झूठा बताया है। सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

अमेठीOct 05, 2024 / 05:10 pm

Vishnu Bajpai

Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड में पुलिस की थ्योरी पर सवाल! चंदन ने पूनम के साथ की थी जबरदस्ती, भाई ने खोला राज

Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड में पुलिस की थ्योरी पर सवाल! चंदन ने पूनम के साथ की थी जबरदस्ती, भाई ने खोला राज

Amethi Murder Case: उत्तर प्रदेश के अमेठी में गुरुवार सुबह हुए सनसनीखेज हत्याकांड में पीड़ित परिवार ने पुलिस की थ्योरी पर सवालिया निशान लगाए हैं। पीड़ित परिवार का कहना है कि अगर पुलिस समय रहते इस मामले में कार्रवाई कर देती तो चार लोगों की जान बच सकती थी। यह बात शिक्षक की पत्नी के भाई ने कही है। इसके बाद अब पुलिस भी सवालों के घेरे में आ गई है। दूसरी ओर, पीड़ित परिवार ने शनिवार को सीएम योगी से मुलाकात कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार को निष्पक्ष जांच और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। सीएम से पीड़ित परिवार की मुलाकात के दौरान ऊंचाहार विधायक मनोज पांडेय भी मौजूद थे।

ऊंचाहार के विधायक मनोज पांडेय के साथ पहुंचा पीड़ित परिवार

ऊंचाहार से विधायक मनोज पांडेय मृतक के परिजनों को लेकर सीएम आवास पहुंचे। उन्होंने सीएम को बताया कि घटना के बाद पूरे परिवार में भय व्याप्त है। सीएम ने कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सरकार पूरी तरह पीड़ित परिवार के साथ है। उन्हें हर संभव मदद की जाएगी।
यह भी पढ़ें

अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा ने किया बड़ा खुलासा, बच्चियों को लेकर कही ये बात

मृतक शिक्षक के आश्रित को मिलेगी सरकारी नौकरी

विधायक मनोज पांडेय ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक शिक्षक के आश्रित परिवार में से किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने और जमीन आवंटित करने का आश्वासन दिया है। परिवार को एक प्रधानमंत्री आवास, पूरे परिवार को आयुष्मान कार्ड की सुविधा और आर्थिक सहायता के साथ सुरक्षा मुहैया कराने के निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिए हैं।
Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड में पुलिस की थ्योरी पर सवाल! चंदन ने पूनम के साथ की थी जबरदस्ती, भाई ने खोला राज

35 मिनट तक पीड़ित परिवार की सीएम योगी से हुई बातचीत

पांडेय ने बताया कि सीएम योगी पीड़ित परिजनों से करीब 35 मिनट तक भेंट करके पूरी घटना से अवगत हुए। उन्होंने कहा कि सरकार पूरी संवेदना एवं प्रतिबद्धता के साथ शोक संतप्त परिजनों के साथ है। पीड़ितों को अवश्य न्याय मिलेगा, हर संभव मदद की जाएगी। दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

पहले पिलाई शराब फिर छोटे साढू ने बड़े साढू की गला रेत कर दी हत्या, साले ने बताई पूरी दास्तान

‌मृतका के भाई ने मीडिया को दिया ये बयान

दलित शिक्षक सुनील कुमार की पत्नी पूनम के भाई ने अमेठी हत्याकांड को लेकर अपनी बात रखी। भानू ने अंतिम संस्कार के बीच मीडिया से बातचीत की। इस दौरान भानू ने कहा कि उनकी बहन-बहनोई और मासूम भांजे-भांजी को मौत के घाट उतारने वाले चंदन से उसकी बहन पूनम के अवैध संबंध नहीं थे। चंदन उसकी बहन को परेशान करता था। जबरन उसने पूनम के मोबाइल में अपना नंबर सेव किया था। इसके बाद बातचीत करने का दबाव बनाता था। इसको लेकर पूनम और सुनील ने रायबरेली, अमेठी समेत कई जगह पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। भानू ने बताया कि चंदन कई बार रास्ते में रोककर उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ करता था। अगर पुलिस पहले ठोस कार्रवाई करती तो चार लोगों की जिंदगी बच जाती।

यह है अमेठी हत्याकांड का पूरा मामला

गौरतलब है कि यूपी के अमेठी में बीते दिनों सरकारी स्कूल के शिक्षक सुनील कुमार, पत्नी पूनम और उनकी दो बेटियों की बीते दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम के बाद चारों शव शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे पहुंच गए थे। इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। दलित परिवार के चार लोगों की हत्या के बाद विपक्षी दलों ने सरकार को घेरना शुरू किया। कांग्रेस से अमेठी सांसद किशोरी लाल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी से बात कराई थी। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और रायबरेली के सांसद राहुल गांधी का भी आगामी दिनों में अमेठी आकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की संभावना है।

Hindi News / Amethi / Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड में पुलिस की थ्योरी पर सवाल! चंदन ने पूनम के साथ की थी जबरदस्ती, भाई ने खोला राज

ट्रेंडिंग वीडियो