scriptशराबी ठेकेदार ने महिला और युवकों से की मारपीट, ईंट और डंडे से किया लहूलुहान, मचा हड़कंप | Contractor unconscious of alcohol, beaten with brick and stick | Patrika News
कोरबा

शराबी ठेकेदार ने महिला और युवकों से की मारपीट, ईंट और डंडे से किया लहूलुहान, मचा हड़कंप

Crime News : पुरानी रंजिश को लेकर शराब के नशे में युवक ने महिला व मिस्त्री की इंट व डंडे से मारपीट कर दी।

कोरबाSep 14, 2023 / 04:03 pm

Kanakdurga jha

शराब के नशे में बेसुध हुआ ठेकेदार... ईंट व डंडे से की मारपीट, एक महिला समेत 3 घायल

शराब के नशे में बेसुध हुआ ठेकेदार… ईंट व डंडे से की मारपीट, एक महिला समेत 3 घायल

कोरबा। Crime News : पुरानी रंजिश को लेकर शराब के नशे में युवक ने महिला व मिस्त्री की इंट व डंडे से मारपीट कर दी। बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना में कुसमुंडा आदर्श नगर कॉलोनी में रहने वाले आरती देवरा को चोटें आई है। आरोपी मोहल्ले में रहने वाला उमेश यादव है। पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है।
यह भी पढ़ें : शराबी पति पर पेट्रोल छिड़ककर पत्नी ने जिंदा जलाया, अस्पताल में चल रहा इलाज, फैली सनसनी

महिला का पुराना मकान गेवरा बस्ती ठेकेदार मोहल्ले में हैं। निर्माण कार्य के दौरान सामान के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ। इसे लेकर उमेश यादव मंगलवार को दोपहर लगभग साढे़ तीन बजे उमेश शराब के नशे में आया। दौलत राम की बाइक को डंडा मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। बीच बचाव करने पहुंचे मिस्त्री जितेंद्र कुमार को ईंट से हमला कर दिया। इससे उसे सीने पर चोटें आई है। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें : कोरबा में गैंगरेप… नाबालिग के गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा, आरोपियों को मिली कड़ी सजा

एक अन्य मामले में छिंदपुर में तीन हजार रुपए उधार लेनदेन को लेकर पिता-पुत्र सहित तीन लोगों ने मिलकर ग्रामीण से मारपीट कर दी। घटना में छिंदपुर निवासी शिवकुमार बियार को चोटें आई है। आरोपी लकेश्वर साहू, उसके पुत्र निलेश साहू व नितिश साहू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है।

Hindi News/ Korba / शराबी ठेकेदार ने महिला और युवकों से की मारपीट, ईंट और डंडे से किया लहूलुहान, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो