scriptCG Road Accident: ओवरब्रिज की रेलिंग से टकराई बाइक, हवा में उछलकर 25 फीट नीचे गिरे 2 युवक, मौत | CG Road Accident: 2 youth dies | Patrika News
कोरबा

CG Road Accident: ओवरब्रिज की रेलिंग से टकराई बाइक, हवा में उछलकर 25 फीट नीचे गिरे 2 युवक, मौत

CG Road Accident: घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कोरबा के एक निजी अस्पताल पहुंचाया।

कोरबाJun 25, 2024 / 06:15 pm

Shrishti Singh

CG Road Accident

CG Road Accident: बर्थ डे के दिन दोस्त से भेंट करने गए दो युवकों की बाइक अनियंत्रित होकर उरगा रेल फाटक ओवरब्रिज से टकरा गई। टक्कर इतना जोरदार था कि दोनों युवक हवा में उछलकर पुल से लगभग 25 फीट नीचे जमीन पर गिर गए। दोनों को गंभीर चोटें आई। उन्हें आनन-फानन में कोरबा के एक निजी अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान एक-एक कर दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें

Balrampur Road Accident: सड़क हादसे में महिला समेत 4 लोगों की मौत, बाइक को टक्कर मार पलटा ट्रक तो…एक गंभीर

घटना रविवार शाम 4 से साढ़े चार बजे के बीच की बताई जा रही है। ग्राम सर्वमंला के पास स्थित ग्राम पाली पड़निया में रहने वाले 26 वर्षीय नीतेश कंवर अपने दोस्त आकाश कंवर 22 वर्ष के साथ रविवार की सुबह निकला था। इसी दिन नीतेश कंवर का बर्थ डे था। दोनों मौज मस्ती में थे। अपने गांव के पास हसदेव नदी के तट पर थोड़ी देर मौज-मस्ती करने के बाद दोनों युवक अपने परिचित युवक से एक रेसिंग बाइक को लेकर भैसमा के पास रहने वाले अपने दोस्त से मिलने चले गए। शाम को घर की तरफ लौट रहे थे।

इसी दौरान भैसमा और उरगा के बीच रेल ओवरब्रिज पर पुल की रेलिंग से टकरा गए। टक्कर इतना जोरदार था कि दोनों युवक हवा में उछल गए और पुल से लगभग 25 फीट नीचे जमीन पर गिर गए। इस पर रास्ते से गुजर रहे लोगों की नजर पड़ी। लोग घटना स्थल पर एकत्र हो गए। उन्होंने हादसे की सूचना डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कोरबा के एक निजी अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें

Korba Accident: बर्थडे के दिन 2 दोस्तों की मौत, ओवरब्रिज की रेलिंग से टकराई बाइक, हवा में उछलकर 25 फीट नीचे गिरे..

इलाज के दौरान दोनों युवकों ने एक-एक कर दम तोड़ दिया। दुर्घटना का कारण बाइक की बेकाबू रतार बताई जा रही है। दोनों युवक सुबह से ही मौज-मस्ती कर रहे थे। घटना में मृत नीतेश अपने पिता प्रहलाद कंवर का इकलौता पुत्र था। जबकि आकाश के पिता की मृत्यु कई साल पहले हो गई है।

Hindi News/ Korba / CG Road Accident: ओवरब्रिज की रेलिंग से टकराई बाइक, हवा में उछलकर 25 फीट नीचे गिरे 2 युवक, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो