scriptBear Attack In Korba: महिला पर 3 भालुओं ने किया हमला, सिर को नोच डाला…चीखपुकार सुनकर पहुंचे लोगों | Bear Attack In Korba: Woman attacked by 3 bears | Patrika News
कोरबा

Bear Attack In Korba: महिला पर 3 भालुओं ने किया हमला, सिर को नोच डाला…चीखपुकार सुनकर पहुंचे लोगों

Bear Attack In Korba: कोरबा के नवाडीह टापरा जंगल में पुटू बीनने के लिए जंगल गई महिला पर तीन भालुओं ने हमला कर दिया।

कोरबाJun 30, 2024 / 11:34 am

Khyati Parihar

Bear Attack In Korba
Bear Attack In Korba: कोरबा के नवाडीह टापरा जंगल में पुटू बीनने के लिए जंगल गई महिला पर तीन भालुओं ने हमला कर दिया। घटना में महिला को गंभीर रूप से घायल हो गई। चीख-पुकार सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंचे और भालुओं को वहां भगाया। घायल महिला को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।
घटना कोरबा वनमंडल के बालकोनगर वन परिक्षेत्र की है। ग्राम बेला निवासी कमला भगत गांव वालों के साथ नवाडीह टापरा जंगल में पुटू बीनने गई थी। सभी अलग-अलग जगह पर पुटू बीन रहे थे। इस बीच तीन भालू आ गए और कमला पर हमला कर दिया। कमला बचाने के लिए साथियों को आवाज लगाई। इस बीच चीख पुकार मच गई। ग्रामीण मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

Open School Exam Update: छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल ने दी बड़ी खुशखबरी, अब साल में तीन बार होगी परीक्षा…निर्देश जारी

Bear Attack In Korba: भालुओं को भगाने का प्रयास किया। बड़ी मशक्कत के बाद भालू वहां से भागे। महिला को गंभीर रूप से घायल हो गई। उसके सिर से काफी खून निकल रहा था। ग्रामीणों ने आनन-फानन में घायल महिला को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। कमला के पति दिलीप भगत ने बताया कि वह व उसके बच्चे घर पर थे। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी दी।

Hindi News/ Korba / Bear Attack In Korba: महिला पर 3 भालुओं ने किया हमला, सिर को नोच डाला…चीखपुकार सुनकर पहुंचे लोगों

ट्रेंडिंग वीडियो