scriptCG News: नदी के किनारे चल रहा था ये अवैध धंधा, पुलिस ने मारा छापा, रंगे हाथों पकड़ाई महिला | CG News: Liquor making work was going on on the banks of the river in | Patrika News
कोरबा

CG News: नदी के किनारे चल रहा था ये अवैध धंधा, पुलिस ने मारा छापा, रंगे हाथों पकड़ाई महिला

CG News: कोरबा जिले में पुलिस ने कटघोरा में महुआ से शराब बनाने के एक बड़े कारोबार का भंडाफोड़ कर चार देशी शराब भट्ठी को तोड़ा है और 45 बोरी महुआ को नष्ट किया है।

कोरबाSep 14, 2024 / 12:43 pm

Shradha Jaiswal

korba news
CG News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पुलिस ने कटघोरा में महुआ से शराब बनाने के एक बड़े कारोबार का भंडाफोड़ दिया है। चार देशी शराब भट्ठी को तोड़ा है और 45 बोरी महुआ को नष्ट किया है। यह हाल में पुलिस की ओर से की गई अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है। पुलिस की ओर से बताया गया है कि कटघोरा थाना अंतर्गत ग्राम जटांगपुर में अहिरन नदी के किनारे शराब बनाकर बेचने की सूचना मिल रही थी।
यह भी पढ़ें

CG News: 17 बंदरों को चौकीदार ने गन से मार डाला, अब वन विभाग खोज रहा शव

CG News: एक-एक कर पुलिस ने चार भट्ठी को तोड़ा

CG News: पुलिस ने सूचना की प्रारंभिक स्तर पर जांच कराई और मामला सही पाए जाने पर पुलिस की एक टीम जटांगपुर में अहिरन नदी के पास भेजी गई। नदी किनारे शराब बनाने की देशी भट्ठी मिली। एक-एक कर पुलिस ने चार भट्ठी को तोड़ दिया। इस स्थान पर अलग-अलग बोरिया में रखा डेढ़ क्विंटल महुआ मिला। इसे भी पुलिस ने नष्ट कर दिया है। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर कच्ची शराब बनाने में इस्तेमाल किए जाने वाले कुछ अन्य सामान भी जब्त किया गया है। जटांगपुर में शराब बनाने वाले और बेचने वाले की पहचान नहीं हो सकी है।
पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही आरोपी पकडे़ जाएंगे। अवैध शराब बेचने और बनाने के मामले में पुलिस ने दीपका और बांकीमोंगरा क्षेत्र में भी कार्रवाई की है। दीपका के ढुरैना में रहने वाले सम्मेलाल धनुहार उम्र 55 वर्ष को पुलिस ने 10 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा है। बांकीमोंगरा डगनिया मुड़ाभांठा में रहने वाली महिला गीता बाई को कच्ची शराब के साथ पकड़ी है। पुलिस ने सभी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

Hindi News/ Korba / CG News: नदी के किनारे चल रहा था ये अवैध धंधा, पुलिस ने मारा छापा, रंगे हाथों पकड़ाई महिला

ट्रेंडिंग वीडियो