scriptकोरबा में हादसा, एक ही परिवार के तीन लोग हुए हादसे का शिकार, एक की मौत, दो गंभीर | Accident in Korba three people of the same family became victims | Patrika News
कोरबा

कोरबा में हादसा, एक ही परिवार के तीन लोग हुए हादसे का शिकार, एक की मौत, दो गंभीर

Road Accident In Korba : . जिले में एक के बाद एक दो हादसे हुए। पहली दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई।

कोरबाJul 24, 2023 / 12:39 pm

Aakash Dwivedi

कोरबा में हादसा, एक ही परिवार के तीन लोग हुए हादसे का शिकार, एक की मौत, दो गंभीर

कोरबा में हादसा, एक ही परिवार के तीन लोग हुए हादसे का शिकार, एक की मौत, दो गंभीर

कोरबा. जिले में एक के बाद एक दो हादसे हुए। पहली दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई। वहीं दूसरे में पिता पुत्र बाल-बाल बच गए। पहला हादसा कटघोरा-अंबिकापुर हाइवे पर हुआ। एक तेजरफ्तार पिकअप और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।
जानकारी के अनुसार लालपुर गांव निवासी विनोद कुमार अपने पिता राधेलाल व भांजे नितेश को बाइक पर बैठाकर चोटिया जा रहा था। उसी दैरान तेज़ रफ़्तार में पिकअप उसकी बाइक से आ भिड़ी। जिससे बाइक समेत तीनों तीनों हाइवे पर सड़क से नीचे जा गिरे। हेलमेट नहीं पहनने के कारण विनोद के सिर में छोटी लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में उसके पिता और भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया।
भीषण हादसे में बाल-बाल बचे पिता पुत्र

दूसरे हादसे में ट्रेलर ने बाइक को ठोकर मार दी। जानकारी के अनुसार पिता-पुत्र बाइक में जांजगीर-चांपा के मल्दा गांव जा रहे थे। इस दौरान सरगबुंदिया के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी बाइक को ठोकर मार दी। जिससे बाइक समेत गिरकर पिता-पुत्र घायल हो गए। राहगीरों में 112 डाइल कर सूचना दी। टीम ने दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। जहां पिता की गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें बिलासपुर रेफर कर दिया गया। मामले में उरगा पुलिस ने आरोपी ट्रेलर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Hindi News/ Korba / कोरबा में हादसा, एक ही परिवार के तीन लोग हुए हादसे का शिकार, एक की मौत, दो गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो