scriptCG Crime News: चार साल की बच्ची के अपहरण की कोशिश, चॉकलेट खरीदने गई थी मासूम… | CG Crime News: Attempt to kidnap a four-year-old girl | Patrika News
कोंडागांव

CG Crime News: चार साल की बच्ची के अपहरण की कोशिश, चॉकलेट खरीदने गई थी मासूम…

CG Crime News: कोंडागांव में लगातार महिलाओं और बच्चियों के साथ शोषण का मामला सामने आ रहा है। दिन दहाड़े महिलाओं के साथ दुराचार तो कहीं मासूमों को शिकार बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

कोंडागांवSep 05, 2024 / 03:21 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Crime News
CG Crime News: आमागुड़ा-मगनपुर में तिरिया गांव में चाकलेट खरीदने गई एक चार साल की मासूम को एक बाइक सवार बहला कर अपने साथ ले जा रहा था। संदिग्ध लगने वाले इस बाइक सवार के देखे जाने की जानकारी आसपास के लोगों को मिलने पर कुछ ग्रामीणों ने उस बाइक सवार का पीछा किया।
मगनपुर और माड़पाल के बीच खेत के पास उनकी बाइक बंद हो गई। इस बीच दो स्कूली छात्रों ने उन्हें जानकारी दी कि वह बच्ची सुरक्षित है व बाइक सवार भाग गया है। (CG Crime News) इस मामले की शिकायत ग्रामीणों ने नगरनार पुलिस को दी। पुलिस गांव में पहुंचकर मामले की जांच करने जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें

Tribal Girls Protest: शिक्षक दिवस पर आदिवासी छात्राओं का प्रदर्शन, देखें Video…

CG Crime News: फिलहाल बच्ची अपने परिजन के पास सुरक्षित पहुंच गई है। कुछ दिनो पूर्व दो बाइक सवार दंतेवाडा जिले के एक गांव से नन्ही बच्ची को चुरा कर ले जाने में कामयाब रहे है लेकिन अब तक इस मामले का कोई सुराग पुलिस के हांथ नहीं लगा है। इस मामले में भी अब तक पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। फिलहाल बच्ची सुरक्षित पहुंच गई है।

यहां देखें अन्य खबरें…

आधी रात गर्ल्स हॉस्टल में पहुंचे SDM, इस हाल में मिले अधीक्षिका के पति…

गर्ल्स हॉस्टल में लापरवाही के आरोप में अधीक्षिका व उनके पति को निलंबित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि निरीक्षण पर रात में पहुंचीं एसडीएम को गर्ल्स हॉस्टल में पुरूष मिला था। जिसके बाद से छात्रावास में हड़कंप मच गया है। यहां पढ़ें पूरी खबर…

Hindi News/ Kondagaon / CG Crime News: चार साल की बच्ची के अपहरण की कोशिश, चॉकलेट खरीदने गई थी मासूम…

ट्रेंडिंग वीडियो