scriptPM मोदी के कोलकाता से जाने के बाद TMC के कार्यकर्ताओं ने BJP कार्यालय में लगाई आग | Bengal:TMC workers set fire in BJP office after PM Modi leaves Kolkata | Patrika News
कोलकाता

PM मोदी के कोलकाता से जाने के बाद TMC के कार्यकर्ताओं ने BJP कार्यालय में लगाई आग

PM मोदी शनिवार को दो दिवसीय दौरा पर कोलकाता आए थे। रविवार को वे कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के 150वें स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए थे। देर शाम वे कोलकाता से दिल्ली रवाना हुए थे।

कोलकाताJan 13, 2020 / 06:59 pm

Ashutosh Kumar Singh

PM मोदी के कोलकाता से जाने के बाद TMC के कार्यकर्ताओं ने BJP कार्यालय में लगाई आग

PM मोदी के कोलकाता से जाने के बाद TMC के कार्यकर्ताओं ने BJP कार्यालय में लगाई आग

कोलकाता

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) के कोलकाता से रवाना होने के कुछ घंटे बाद रविवार रात भाजपा (BJP ) के एक कार्यालय में आग लगा दी। आरोप पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं पर है। यह घटना आसनसोल(Asansol) के सलानपुर क्षेत्र की है। इस घटना को लेकर इलाके के तनाव का माहौल व्याप्त हो गया है। भाजपा के कार्यकर्ताओं में भारी गुस्सा है। पुलिस स्थिति पर नजर रख रही है।
—–

यह भी पढ़ेंःPM मोदी कोलकाता में, भारत-बांग्लादेश सीमा पर जबरन घुसपैठ की कोशिश, बीएसएफ के जवानों ने किया ढेर

स्थानीय भाजपा नेता अभिजीत रय का कहना है कि इलाके में भाजपा पार्टी की लोकप्रियता बढ़ रही है, जिससे घबराकर TMC के कार्यकर्ता इस किस्म के हथकंडों का इस्तेमाल कर रहे हैं। हालांकि पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी ने इस किस्म की किसी भी घटना के पीछे पार्टी का हाथ होने से इनकार किया है। TMC के नेताओं का कहना है कि यह घटना भाजपा के गुंडों के बीच आपसी लड़ाई का परिणाम है।
—–

यह भी पढ़ेंःPM मोदी के कोलकाता पहुंचने के बाद हवाईअड्डे में घटी ऐसी घटना कि अधिकारियों के उड़े होश, चिंता के मारे छूटने लगे सबके पसीने…

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को दो दिवसीय दौरा पर कोलकाता आए थे। रविवार को वे कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के 150वें स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए थे। देर शाम वे कोलकाता से दिल्ली रवाना हुए थे। अपने दौरे के दौरान प्रधानमंत्री ने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के विरोध को लेकर ममता बनर्जी की पार्टी समेत सभी विपक्षी दलों पर तीखी टिप्पणी की थी।

Hindi News/ Kolkata / PM मोदी के कोलकाता से जाने के बाद TMC के कार्यकर्ताओं ने BJP कार्यालय में लगाई आग

ट्रेंडिंग वीडियो