scriptCrime News: दिलों में खौफ पैदा करने वाले अपराधियों का निकला जुलूस, देखने उमड़ पड़ी भीड़ | mp khandwa police ne nikala apradhiyon ka julus lgwaye nare apradh karna paap hai police hamari baap hai | Patrika News
खंडवा

Crime News: दिलों में खौफ पैदा करने वाले अपराधियों का निकला जुलूस, देखने उमड़ पड़ी भीड़

Crime News: दिलों में खौफ पैदा करने वाले अपराधियों का निकला जुलूस, देखने उमड़ पड़ी भीड़मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में गंभीर अपराधों में लिप्त अपराधियों का सड़क पर जुलूस निकाला गया। इस दौरान अपराधी नारे लगाते रहे ‘अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है।’

खंडवाAug 26, 2023 / 12:03 pm

Sanjana Kumar

mp_khandwa_police_ne_nikala_aropiyon_ka_juluce_lagwaye_naare_1.jpg

Crime News: दिलों में खौफ पैदा करने वाले अपराधियों का निकला जुलूस, देखने उमड़ पड़ी भीड़मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में गंभीर अपराधों में लिप्त अपराधियों का सड़क पर जुलूस निकाला गया। इस दौरान अपराधी नारे लगाते रहे ‘अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है।’ गंभीर आरोपों में लिप्त इन आरोपियों का पुलिस ने उसी क्षेत्र में जुलूस निकाला जहां वे अपने नाम की दहशत फैलाकर अपराधों को अंजाम दिया करत थे। मामला खंडवा शहर की पदम नगर थाना पुलिस का है। यहां पुलिस ने दो आरोपियों का जुलूस निकाला। जुलूस के दौरान पूरे समय आरोपी ‘अपराध करना पाप है पुलिस हमारे बाप है’ जैसे नारे लगाते रहे। आपको बता दें कि पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार किया था।

ये अपराधी मोटरसाइकिल सवार एक युवक के साथ चाकूबाजी की घटना कर शहर में सांप्रदायिक सद्भाव बिगाडऩे के आरोप में पकड़े गए थे। इन आरोपियों में से दो आरोपी नाबालिग हैं तो, वहीं शेष दो आरोपियों का पुलिस ने संजय नगर और गौशाला चौराहे जैसे उन्हीं क्षेत्रों से जुलूस निकाला, जहां ये लोग रहते हैं और चाकूबाजी की घटना को अंजाम देते थे। इसीलिए इस पूरे क्षेत्र में लोग इनसे खौफ खाते थे।

जुलूस देखने उमड़ी भीड़

इन आरोपियों के जुलूस को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए, इन्हें देखकर उनके चेहरों पर खुशी भी साफ नजर आ रही थी। मामले में खंडवा के एडिशनल एसपी महेंद्र तारणेकर का कहना है कि 23 अगस्त को एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से आ रहा था, जिन्हें चाकू, लोहे की रॉड और कैंची मार कर घायल किया गया था। इसके बाद शहर में पैनिक होने पर तीनों थानों की पुलिस जांच में लगी थी। सीसीटीवी फुटेज से शिनाख्त करने पर संजय नगर में रहने वाले चार युवक जिनमें प्रवीण उर्फ टम्मन और विशाल के साथ ही दो नाबालिग 14 साल से कम उम्र के बच्चे इस घटना को अंजाम देने में शामिल थे। उन्हें गिरफ्तार किया गया और इनका रिमांड लेकर अब आगे भी पूछताछ की जाएगी। ये आरोपी शराब के नशे में लोगों को रोक कर मार रहे थे और शहर का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे थे। आरोपियों का अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है। इसके बाद इन पर जिलाबदर की कार्रवाई भी की जा सकती है।

Hindi News / Khandwa / Crime News: दिलों में खौफ पैदा करने वाले अपराधियों का निकला जुलूस, देखने उमड़ पड़ी भीड़

ट्रेंडिंग वीडियो