scriptहादसा: युवा कांग्रेसियों की कार अनियंत्रित होकर पलटी, तीन की हालत गंभीर | vechicle fiiled with youth congress workers met accident in NH | Patrika News
कवर्धा

हादसा: युवा कांग्रेसियों की कार अनियंत्रित होकर पलटी, तीन की हालत गंभीर

Road Accident In Chhattisgarh : . रायपुर में राहुल गांधी की सभा आयोजित थी। उस सभा में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेसी राजधानी के लिए सुबह ही रवाना हो गए।

कवर्धाSep 03, 2023 / 04:39 pm

Aakash Dwivedi

vechicle fiiled with youth congress workers met accident in NH

,vechicle fiiled with youth congress workers met accident in NH

कवर्धा. रायपुर में राहुल गांधी की सभा आयोजित थी। उस सभा में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेसी राजधानी के लिए सुबह ही रवाना हो गए। इस दौरान युवक कांग्रेसियों से भरी बोलेरा वाहन नेशनल हाइवे किनारे पर पलट गई। किस्मत अच्छी रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आयी।
यह भी पढें :

घटना शनिवार की सुबह रायपुर-जबलपुर नेशनल हाइवे ग्राम पालीगुड़ा के पास की है। 8 युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता एक बोलेरो वाहन में सवार होकर कवर्धा से रायपुर जा रहे थे। इस दौरान वाहन का एक टायर फट गया, जिससे वाहन अनियंत्रित हो गया और वह सड़क किनारे खेत की ओर एक गड्ढे में जा गिरे। किस्मत अच्छी रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आयी। दो-तीन लोगों को मामूली चोट लगी, जिसका प्राथमिक उपचार कराया गया।
सूचना मिलते ही युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष चंद्रभान कोसले मौके पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं का हाल जाना। उन्होंने बताया कि किसी कार्यकर्ता को चोट नहीं आयी सभी सुरक्षित हैं। अन्य वाहन की व्यवस्था कर कार्यकर्ताओं रवाना किया गया।

Hindi News / Kawardha / हादसा: युवा कांग्रेसियों की कार अनियंत्रित होकर पलटी, तीन की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो