scriptkawardha News: ABVP का ममता सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार पर कार्रवाई नहीं होने से जताई नाराजगी… | Kawardha News: ABVP's strong protest against Mamata government, expressed displeasure over no action being taken against the atrocities against women in West Bengal... | Patrika News
कवर्धा

kawardha News: ABVP का ममता सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार पर कार्रवाई नहीं होने से जताई नाराजगी…

kawardha News: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कबीरधाम के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में हो रहे महिला अपराधों के विरोध में ममता बनर्जी और उनके सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

कवर्धाAug 19, 2024 / 07:44 pm

चंदू निर्मलकर

Kawardha news: cg news politics news cg news
kawardha News: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कबीरधाम के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में हो रहे महिला अपराधों के विरोध में ममता बनर्जी और उनके सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता सरकार की चुप्पी के खिलाफ एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने पांडातराई महाविद्यालय के सामने में बड़ी संख्या के साथ प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन में छात्र-छात्राओं ने आक्रोश के साथ बढ़.चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी नाराजगी स्पष्ट रूप से जाहिर की।
प्रदेश मंत्री तुषार चंद्रवंशी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पिछले कुछ महीनों से महिला सुरक्षा से संबंधित घटनाओं में गंभीर बढ़ोतरी हुई है और इन जघन्य अपराधों में शामिल दोषियों को ममता सरकार बचाने की कोशिश कर रही है। टीएमसी के गुंडों द्वारा भी पहले कई दुष्कर्म किए गए, लेकिन ममता सरकार ने उनके खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया। बंगाल में हो रही ये घटनाएं मानवता को शर्मसार कर रही है।

ममता सरकार के खिलाफ छात्र-छात्राओं में आक्रोश

ममता सरकार की इस असंवेदनशीलता और अपराधियों को संरक्षण देने की नीति के खिलाफ छात्र-छात्राओं में गहरा आक्रोश है। इस विरोध प्रदर्शन के माध्यम से एबीवीपी ने यह संदेश दिया कि बंगाल की जनता और देशभर के युवा अब चुप नहीं बैठेंगे। दोषियों को सजा दिलाने और बंगाल में महिला सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

छात्रों ने लगाए जोरदार नारे

प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने ममता सरकार के खिलाफ जोरदार नारे लगाए और चेतावनी दी कि यदि जल्द ही कार्रवाई नहीं की गई तो पूरे राज्य में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन होंगे। इस विरोध का उद्देश्य महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए सरकार को जगाना है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले। इस दौरान प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य तुलसी यादव, नगरमंत्री राकेश बघेल, खेमलाल साहू, हिरेंद्र बघेल, अजय साहू, सचिन धुर्वे, कालेश्वर, बीरेंद्र मानस, गोपाल सहित छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Hindi News/ Kawardha / kawardha News: ABVP का ममता सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार पर कार्रवाई नहीं होने से जताई नाराजगी…

ट्रेंडिंग वीडियो