scriptCG Murder News: हैलो सर, मैंने अपने पिता की हत्या कर दी, जमकर मारा फिर…सुनकर पुलिस हुई हैरान | CG Murder News: Son killed father | Patrika News
कवर्धा

CG Murder News: हैलो सर, मैंने अपने पिता की हत्या कर दी, जमकर मारा फिर…सुनकर पुलिस हुई हैरान

CG Murder News: जी हां, कुछ इसी तरह एक हत्यारे पुत्र ने पुलिस को सूचना दी कि उसने अपने पिता की हत्या कर दी है। पुलिस ने हत्यारे पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

कवर्धाMay 30, 2024 / 07:48 am

Khyati Parihar

CG Murder News
CG Murder News: जी हां, कुछ इसी तरह एक हत्यारे पुत्र ने पुलिस को सूचना दी कि उसने अपने पिता की हत्या कर दी है। पुलिस ने हत्यारे पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पिता के शराब पीने से परिवार के लोग परेशान थे। मृतक आए दिन बीवी-बच्चों के साथ मारपीट करता था, जिससे परेशान होकर बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
घटना पिपरिया थानाक्षेत्र के ग्राम सिंघनपुरी की है जहां रहने वाले लक्ष्मीनारायण बंशे की उसके ही 21 वर्षीय बेटे आकाश ने गला दबाकर हत्या कर दी। पिपरिया पुलिस को आरोपी आकाश ने ही सूचना दी कि ग्राम सिंघनपुरी में उसने अपने पिता लक्ष्मीनारायण बंशे की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। सूचना सही पाई र्गइ, जो मौके पर आरोपी से पूछताछ किया गया, जिसने बताया कि वह अपने पिता मृतक लक्ष्मीनारायण बंशे द्वारा शराब के नशे में आए दिन मां से मारपीट करने और गंदी गंदी गाली देने से परेशान था।
यह भी पढ़ें

Jagdalpur Accident News: NMDC में बड़ा हादसा, गर्म भाप के रिसाव से 5000 मजदूर झुलसे…मची खलबली

समझाने की कोशिश किया था किन्तु पिता द्वारा उसकी बात अनसुना कर उसे ही मारपीट करने लगा। मां द्वारा बचाने पर मां से पुन: मारपीट करने लगा जिस कारण आरोपी आकाश बंशे ने अपने पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसकी स्वयं सूचना डायल 112 को दिया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर हत्या करना कबुल करने पर धारा 302 भादवि का अपराध थाना पिपरिया में दर्ज कर आरोपी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ कर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड मे जेल भेजा गया है।

CG Murder News: शराब: समाज के लिए चिंतनीय विषय

कुछ दिन पूर्व एक माता-पिता ने अपने शराबी और जुआ की लत से परेशान पुत्र की निर्मम हत्या कर दी। वहीं दूसरी ओर एक पिता ने अपने शराबी पिता से तंग आकर उसकी हत्या कर दी। कारण एक ही निकलकर सामने आ रहा है शराब। जुआ, सट्टा की लत। आखिर इस पर लगाम क्यों नहीं लग पा रहा है। इस पर नेताओं, अधिकारी और आम जनता को गंभीरता से विचार करने की आवश्यकता है।

Hindi News/ Kawardha / CG Murder News: हैलो सर, मैंने अपने पिता की हत्या कर दी, जमकर मारा फिर…सुनकर पुलिस हुई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो