scriptफेरीवाले चाचा-भतीजे को घोंपी चाकू, लूटकर भागते समय ट्रक से भिड़े लुटेरे, एक की मौत, दूसरा घायल | Traders attacked and looted with knives | Patrika News
कटनी

फेरीवाले चाचा-भतीजे को घोंपी चाकू, लूटकर भागते समय ट्रक से भिड़े लुटेरे, एक की मौत, दूसरा घायल

चार बदमाशों ने दिया था वारदात को अंजाम, एक का जिला अस्पताल में इलाज जारी, पड़ोसी जिला पन्ना के अमानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रैपुरा के समीप की घटनातीनों आरोपी पुलिस हिरासत में, युवक निजी अस्पताल रैफर

कटनीApr 08, 2024 / 08:21 pm

balmeek pandey

फेरीवाले चाचा-भतीजे को घोंपी चाकू, लूटकर भागते समय ट्रक से भिड़े लुटेरे, एक की मौत, दूसरा घायल

फेरीवाले चाचा-भतीजे को घोंपी चाकू, लूटकर भागते समय ट्रक से भिड़े लुटेरे, एक की मौत, दूसरा घायल

कटनी. पड़ोसी जिला पन्ना के थाना अमानगंज क्षेत्र अंतर्गत रैपुरा के समीप मुजफ्फरनगर निवासी दो फेरीवाले लोगों के साथ मारपीट, चाकू से जानलेवा हमला करते हुए लूट की वारदात का सनसनीखेज मामला सामने आया है। चार लुटेरे जब बाइक, रुपए, मोबाइल आदि लूटकर भाग रहे थे, तभी उनमें से दो लोग सडक़ हादसे का शिकार हो गए। एक वाहन से भिड़ जाने के कारण एक लुटेरे की मौके पर मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल हो गया है, जिसे जिला अस्पताल कटनी भर्ती कराया गया है। मृतक का भी यहीं पोस्टमार्टम हुआ है। पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार दानिश अलवी पिता ताहिर (19) निवासी पड़ली थाना मुजफ्फरनगर उत्तरप्रदेश चाचा इलियाज अलवी के साथ गांव-गांव फेरी लगाकर सूटकेस आदि बेचने का काम करते हैं। शनिवार की रात 11 बजे वह बाइक में सवार होकर सिहोरा से गांव जा रहे थे। जब दोनों अमानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रैपुरा के पास पहुंचे तो यहां पर चार बदमाशों ने रोक लिया। चारों ने मिलकर चाकू की नोंक पर दोनों के साथ मिलकर मारपीट करते हुए लूटपाट शुरू कर दी। इलियास इलवी के सिर में चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया जबकि दानिश के पेट में चाकू घोंप दी।

दोनों हाथ से पकडऩे में पंजों में गंभीर चोट
जैसे ही बदमाशों ने दानिश पर चाकू से हमला किया तो उसने बचाव के लिए एकदम से दोनों हाथों से चाकू को पकड़ लिया। इस दौरान उसके दोनों हाथों के पंजों में गंभीर चोट आई है। गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती दानिश ने पत्रिका से चर्चा करते हुए बताया कि वह बदमाशों से बचने के लिए लगभग 10 मिनट तक संघर्ष करता रहा। जब हिम्मत टूट गई तो बदमाशों ने जेब में रखे 34 हजार रुपए नकद, एक कीमती सहित दो मोबाइल व उनकी मोटरसाइकिल लूटकर भाग निकले। राहगीरों की सूचना पर घायल दानिश व इलियास को पुलिस द्वारा कटनी जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां पर उपचार शुरू कराया गया है। दानिश के परिजन गहन इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल लेकर गए हैं।

कुछ ही दूरी पर ट्रक से भिड़े लुटेरे
दाशिन के भाई मोइन ने बताया कि भाई व चाचा के साथ लूट करने के बाद बदमाश सियाराम चौधरी, विनय लोधी, रिंकू सेन, सुनील दहायत चारों निवासी ककरा थाना अमानगंज जिला पन्ना से मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। लूटपाट कर भागते समय एक वाहन से भिड़ गए, जिनमें से सियाराम चौधरी के चेहरे में चोट आई हैं, जबकि सुनील दहायत (22) की मौत हो गई है। दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर घायल का इलाज जारी है। सुनील को चिकित्सक द्वारा मृत घोषित करने पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

वर्जन
थाना क्षेत्र में चार बदमाश दो लोगों पर चाकू से हमलाकर लूटपाट कर भाग रहे थे। दो लोगों का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें एक की मौत हो गई है। दूसरा घायल है। नकद, बाइक व मोबाइल लूटने वाले तीनों बदमाश हिरासत में हैं। मामले की जांच की जा रही है।
मनोज यादव, थाना प्रभारी अमानगंज।

Hindi News/ Katni / फेरीवाले चाचा-भतीजे को घोंपी चाकू, लूटकर भागते समय ट्रक से भिड़े लुटेरे, एक की मौत, दूसरा घायल

ट्रेंडिंग वीडियो