scriptहवन में दी आहुतियां, पर्यावरण की शुद्वता संग की सर्वमंगल की कामना | karauli news | Patrika News
करौली

हवन में दी आहुतियां, पर्यावरण की शुद्वता संग की सर्वमंगल की कामना

करौली. प्रकृति एवं पर्यावरण की शुद्धता के साथ सर्वमंगल और कोरोना की संभावित तीसरी लहर के निष्प्रभावी होने की कामना को लेकर रविवार को यहां राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिला कार्यालय पर हवन-यज्ञ किया गया।

करौलीJul 04, 2021 / 06:49 pm

Dinesh sharma

हवन में दी आहुतियां, पर्यावरण की शुद्वता संग की सर्वमंगल की कामना

हवन में दी आहुतियां, पर्यावरण की शुद्वता संग की सर्वमंगल की कामना

करौली. प्रकृति एवं पर्यावरण की शुद्धता के साथ सर्वमंगल और कोरोना की संभावित तीसरी लहर के निष्प्रभावी होने की कामना को लेकर रविवार को यहां राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिला कार्यालय पर हवन-यज्ञ किया गया। हवन-यज्ञ के दौरान मंत्रोच्चार से वातावरण धर्ममय हो उठा। इस मौके पर मंत्रोच्चारण के साथ हवन में आहुतियां दी गईं।
इससे पहले राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की ओर से रामद्वारा के समीप स्थित संघ कार्यालय पर शनिवार से रामचरित मानस का पाठ शुरू हुआ। रविवार को रामायण पाठ के समापन पर सामाजिक समरसता हवन-यज्ञ हुआ। इसमें 21 जोड़ों ने भाग लिया।
राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पदाधिकारी विपिन कुमार शर्मा ने बताया कि प्रकृति एवं पर्यावरण की शुद्धता के साथ सर्वमंगल की कामना और कोरोना की तीसरी लहर के निष्प्रभावी होने की कामना को लेकर 11 कुण्डीय हवन-यज्ञ किया। इसमें 21 जोड़ों ने भाग लेकर विश्व मंगल की कामना से आहुतियां दी। संघ के सवाईमाधोपुर विभाग प्रचारक मुकेश कुमार ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Hindi News / Karauli / हवन में दी आहुतियां, पर्यावरण की शुद्वता संग की सर्वमंगल की कामना

ट्रेंडिंग वीडियो