scriptलेडी डॉन रेखा के करीबी रहे हिस्ट्रीशीटर की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, घर में सोते पर की थी फायरिंग | Accused of murder of history-sheeter, who was close to Lady Don Rekha, arrested, opened fire while he was sleeping in the house | Patrika News
करौली

लेडी डॉन रेखा के करीबी रहे हिस्ट्रीशीटर की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, घर में सोते पर की थी फायरिंग

लेडी डॉन रेखा के करीबी रहे हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है।

करौलीMay 27, 2024 / 03:32 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान में गंगापुर जिले के बालघाट थाना क्षेत्र के रानोली गांव में 3 मई को रात्रि के समय घर के बाहर सो रहे हिस्ट्रीशीटर उस्मान की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि कुरुक्षेत्र के एक आश्रम से आरोपी हरिओम पुत्र नथूआराम निवासी कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार किया है। वहीं हथियार भी बरामद कर लिया है। आरोपी के खिलाफ गंगापुरसिटी पुलिस अधीक्षक सुजीत शंकर ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा है।
थानाधिकारी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर की हत्या करने वाले आरोपी सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी थी। सूचना मिली थी कि आरोपी कुरुक्षेत्र हरियाणा के एक आश्रम में रुका हुआ है। जिसकी गिरतारी के लिए टीम भेजी गई। थानाधिकारी ने बताया कि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास भी चल रहे हैं। जिसे शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बता दें कि रानोली गांव में 4 मई की रात घर के बाहर पास ही सो रहे हिस्ट्रीशीटर उस्मान की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने प्रथम दृष्टया में इस मामले को आपसी रंजिश का बताया। उस्मान पहले कुख्यात रेखा डॉन के गिरोह का सदस्य भी रहा है।

Hindi News/ Karauli / लेडी डॉन रेखा के करीबी रहे हिस्ट्रीशीटर की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, घर में सोते पर की थी फायरिंग

ट्रेंडिंग वीडियो