scriptनक्‍सलियों ने पूर्व विधायक भोजराज नाग को दी जान से मारने की धमकी, कहा- ‘मार भगाओ’….फैली सनसनी | Kanker Crime News: Maoists threaten to kill former MLA Bhojraj Nag | Patrika News
कांकेर

नक्‍सलियों ने पूर्व विधायक भोजराज नाग को दी जान से मारने की धमकी, कहा- ‘मार भगाओ’….फैली सनसनी

Kanker Naxal News: रविवार की रात कापसी बाजार में नक्सलियों के द्वारा अंतागढ़ के पूर्व विधायक भोजराज नाग के खिलाफ पर्चे फेंक कर उनको धमकी दी है।

कांकेरAug 29, 2023 / 11:19 am

Khyati Parihar

Maoists threaten to kill former MLA Bhojraj Nag

नक्सलियों ने फेंका पर्चा

CG Naxal News: कांकेर/पखांजूर। रविवार की रात कापसी बाजार में नक्सलियों के द्वारा अंतागढ़ के पूर्व विधायक भोजराज नाग के खिलाफ पर्चे फेंक कर उनको धमकी दी है। नक्सलियों ने उन पर समाज को बांटने का आरोप लगाते हुए उनको गांव से मार कर (Kanker Crime News) भगाने का आह्वान आम जनता से किया है।
नक्सलियों के द्वारा 10 दिनों के भीतर दूसरी बार उनके खिलाफ में पर्चे फेंके हैं। इससे पूर्व 19 अगस्त को नक्सलियों ने पर्चे फेंक कर उनको जान से मारने की धमकी दिया था।

यह भी पढ़ें

CM बघेल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- अडानी को खदान सौंपने में राज्य सरकार रोड़ा, इसलिए कर रही हटाने का षडय़ंत्र

नक्सलियों ने पर्चे के साथ-साथ कापसी बाजार स्थित दुर्गा पंडाल में बैनर बांधा। उत्तर बस्तर डिविजन कमेटी के द्वारा जारी पर्चे में पूर्व विधायक पर धर्म के नाम पर समाज को बांटने का आरोप लगाकर उसके गांव से मार कर भगाने की आह्वान किया। ज्ञात हो कि क्षेत्र में (CG Crime News) आदिवासी समाज के लोगों का धर्म परिवर्तन कराने के विरोध में पूर्व विधायक द्वारा क्षेत्र में आदिवासी समाज व अन्य समाज को साथ में लेकर बड़ा आंदोलन किया गया था जिसके बाद से लगातार नक्सलियों के द्वारा धमकी मिल रही है।
पूर्व विधायक भोज राज नाग ने बताया कि वे आदिवासी संस्कृति को बचाने के लिए पूरे बस्तर संभाग में काम कर रहे हैं। जगह-जगह पर आंदोलन (CG Naxalite News) कर रहे हैं लेकिन ये पर्चे सिर्फ परलकोट क्षेत्र में ही क्याें फेंके जा रहे हैं। वर्तमान में सरकार ने उनकी सुरक्षा भी कम कर दिया है जिसके बाद ही इस प्रकार के पर्चे सामने आने लगे हैं।

Hindi News / Kanker / नक्‍सलियों ने पूर्व विधायक भोजराज नाग को दी जान से मारने की धमकी, कहा- ‘मार भगाओ’….फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो