scriptनक्सलियों का पंजाब फार्मूला, मोदी की सभा फ्लॉप कराने कांकेर में किया IED बम ब्लास्ट | Kanker Blast:Naxals' Punjab formula,IED blast make Modi meeting flop | Patrika News
कांकेर

नक्सलियों का पंजाब फार्मूला, मोदी की सभा फ्लॉप कराने कांकेर में किया IED बम ब्लास्ट

IED Blast In Kanker: पीएम की जनसभा लोग शामिल ना हो पाए इसके लिए माओवादी तरह-तरह के उत्पात मचा रहे है। बस्तर में दहशत का माहौल बनाने नक्सलियों ने कांकेर में आईडी बिछाया था।

कांकेरApr 08, 2024 / 12:53 pm

Kanakdurga jha

ied_blast_in_bastar.jpg
PM Modi Visit Bastar: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। इसके लिए प्रदेश में भाजपा का दबदबा बनाने आज प्रधानमंत्री मोदी बस्तर आ रहे है। बस्तर में आज पीएम मोदी जनसभा के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के बस्तर आने से नक्सली बौखलाए हुए है। पीएम की जनसभा लोग शामिल ना हो पाए इसके लिए माओवादी तरह-तरह के उत्पात मचा रहे है। बस्तर में दहशत का माहौल बनाने नक्सलियों ने कांकेर में आईडी बिछाया था।
यह भी पढ़ें

नक्सलियों के गढ़ बस्तर में मोदी देंगे ऐसी चुनौती… बिलबिला जाएंगे आतंकी, जारी हुआ शेड्यूल



IED Blast In Bastar: भारत के सबसे संवेदनशील इलाके बस्तर लोकसभा सीट में आज प्रधानमंत्री मोदी की सबसे बड़ी जनसभा का कार्यक्रम होने जा रहा है। इस पर बौखलाए माओवादी लगातार उत्पात मचा रहे है। मोदी की जनसभा में लोग शामिल ना हो पाए, इसके लिए माओवादियों ने आज कांकेर के कोयलीबेड़ा में आइईडी बिछाया था। नक्सलियों द्वारा बिछाए आइईडी बम के ब्लास्ट होने से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। हालांकि, मौके पर जवान इलाके में अलर्ट हो गए। दूसरे जगहों पर लगे आइईडी बम को जवानों ने बम निरोधक दस्‍ते की मदद से मौके पर ही डिफ्यूज कर दिया।

Hindi News / Kanker / नक्सलियों का पंजाब फार्मूला, मोदी की सभा फ्लॉप कराने कांकेर में किया IED बम ब्लास्ट

ट्रेंडिंग वीडियो