scriptKanker News: शहर में भालुओं का आतंक जारी, व्यापारी के घर में दिखे.. लोगों में दहशत का माहौल | Kanker News: bear entered businessman's house and caused panic | Patrika News
कांकेर

Kanker News: शहर में भालुओं का आतंक जारी, व्यापारी के घर में दिखे.. लोगों में दहशत का माहौल

Kanker News: कांकेर शहर में भालुओं का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिससे स्थानीय निवासियों में दहशत का माहौल है।

कांकेरOct 17, 2024 / 01:16 pm

Laxmi Vishwakarma

Kanker News
Kanker News: भालूओं के आतांक से स्थानीय निवासियों में दहशत का माहौल है। हाल ही में दो भालू कांकेर के एक व्यापारी के घर की पार्किंग में नजर आए। यह घटना पार्किंग एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

Kanker News: भालू युवक को देख खेल रहा लुका छुपी

यह मामला कांकेर वन परिक्षेत्र का है। वीडियो में देखा जा सकता है पार्किंग एरिया में दो भालू घूमते हुए दिख रहे हैं और लिफ्ट में भी घुसने की कोशिश करते हैं। इसी बीच एक युवक स्कूटी से पार्किंग की ओर आता है और मोबाइल पर बात करता रहता है। भालू भी वहीं घूमते रहते हैं, वीडियो में देख ऐसा लग रहा है की भालू युवक को देख लुका छुपी खेल रहे हों।
यह भी पढ़ें

School Girl Bear Party: सरकारी स्कूल में छात्राओं की बीयर पार्टी, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए फोटो-वीडियो, मचा बवाल

लोगों में डर का माहौल

Kanker News: युवक के पास में भालू की मौजूद होने की भनक नहीं लगती है। तभी दूसरा युवक स्कूटी से आता है और वह जैसे ही भालू को देखा है तो वहीं गाड़ी छोड़कर तेजी भाग जाता है और उसे देखकर वहां मौजूद दूसरा युवक भी जान बचाकर भागता है।
हालांकि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन आए दिन जिस प्रकार से शहर में भालुओं का आतंक बना रहता है कांकेर शहर के लोगो में डर का माहौल बना रहता है।

Hindi News / Kanker / Kanker News: शहर में भालुओं का आतंक जारी, व्यापारी के घर में दिखे.. लोगों में दहशत का माहौल

ट्रेंडिंग वीडियो