scriptप्रेम विवाह करने वाले युवक की नाक काटी, हमलावर फरार | The nose of a youth who had married for love was cut off, the attacker is absconding | Patrika News
जोधपुर

प्रेम विवाह करने वाले युवक की नाक काटी, हमलावर फरार

– पति को छोड़कर बच्चों को लेकर युवक के साथ रह रही है प्रेमिका

जोधपुरOct 23, 2024 / 12:51 am

Vikas Choudhary

nose cut of a lover

पुलिस स्टेशन देचू।

देचू @ पत्रिका.

फलोदी जिले के नयासरा कलाऊ गांव में मंगलवार दोपहर कार में सवार चार अनजान व्यक्तियों ने मोटरसाइकिल सवार युवक की नाक काट दी और कटी नाक लेकर फरार हो गए। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया गया। हमलावरों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस का कहना है कि युवक ने कुछ समय पहले एक महिला से प्रेम विवाह किया था। संभवत: इसी के चलते उस पर हमला किया गया।
पुलिस के अनुसार कलाऊ गांव निवासी 34 वर्षीय एक युवक मोटरसाइकिल पर पत्नी के साथ जैसलमेर में धायसर गांव स्थित खेत जा रहा था। उसने तीन माह पूर्व महिला से प्रेम विवाह किया था। कलाऊ गांव में विशन नगर के पास पहुंचे तो कार में सवार चार युवक आए और युगल को रोका। कार में से चार युवक धारदार हथियार लेकर नीचे उतरे और मोटरसाइकिल सवार युवक पर हमला कर दिया। एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से युवक की नाक पर हमला किया। जिससे उसकी नाक कटकर अलग हो गई। इससे वह चीखने-चिल्लाने लगा। पत्नी ने बीच बचाव का प्रयास किया, लेकिन हमलावर कटी नाक साथ लेकर कार में सवार होकर भाग निकले।
महिला के चिल्लाने पर आस-पास के लोग आए। फिर उसे गंभीर हालत में देचू के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रैफर कर दिया गया। घायल की पत्नी ने चार अनजान व्यक्तियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में नाकाबंदी कराई, लेकिन वे पकड़े नहीं जा सके हैं।

पहले पति को छोड़ा, दो बच्चों संग प्रेमी संग रही

पुलिस का कहना है कि घायल युवक की पत्नी पहले से शादीशुदा है। वह अपने पहले पति को छोड़ चुकी है। उसके दो बच्चे भी हैं। वह दोनों बच्चों के साथ पति से अलग हो गई थी। वह तीन माह पहले घायल युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लग गई थी। फिर दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया था। महिला को अंदेशा है कि उसके पहले वाले पति ने हमला कराया होगा। हमलावरों के पकड़ में आने के बाद पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा।

Hindi News / Jodhpur / प्रेम विवाह करने वाले युवक की नाक काटी, हमलावर फरार

ट्रेंडिंग वीडियो