scriptKidnapp कर नग्न वीडियो बनाकर दो लाख वसूलने का आरोपी गिरफ्तार | Patrika News
जोधपुर

Kidnapp कर नग्न वीडियो बनाकर दो लाख वसूलने का आरोपी गिरफ्तार

– सैलूनकमी का अपहरण कर पांच लाख रुपए फिरौती मांगने व दो लाख रुपए वसूलने का आरोप- फिरौती के 98 हजार रुपए बरामद

जोधपुरOct 23, 2024 / 12:56 am

Vikas Choudhary

kidnapping and blackmailing

सरदारपुरा थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

जोधपुर.

सरदारपुरा थाना पुलिस ने सरदारपुरा बी रोड पर सैलूनकर्मी का अपहरण कर दो लाख रुपए फिरौती वसूलने के मामले में फरार मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया। उससे 98 हजार रुपए बरामद किए गए हैं।
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि आपसी लेन-देन के विवाद में गत 13 अक्टूबर को सूरसागर में भूरटिया निवासी सैलूनकर्मी का दो युवकों ने मोटरसाइकिल पर अपहरण कर लिया था। वे उसे उदयमंदिर आसन में एक कब्रिस्तान ले गए थे, जहां मारपीट कर उसे नग्न कर वीडियो बनाया गया था। आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे पांच लाख रुपए मांगे थे। दबाव में आने के बाद पीडि़त युवक ने अपने दो दोस्तों की मदद से एक-एक लाख रुपए लाकर आरोपियों को दिए थे। शेष राशि के संबंध में दोस्तों ने गारंटी ली तब उसे छोड़ दिया गया था। पीडि़त के मामा ने मुकेश मरवड़ व अन्य के खिलाफ अपहरण कर फिरौती वसूलने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी थी, लेकिन वे फरार हो गए थे।
थानाधिकारी दिलीप सिंह के निर्देशन में उप निरीक्षक विश्राम मीणा व टीम ने तलाश के बाद सूरसागर राजबाग में शहीद राजाराम पार्क के पास निवासी मुकेश मरवड़ (24) पुत्र नेमीचंद उर्फ काशी मेघवाल को गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट में पेश करने पर तीन दिन रिमाण्ड पर भेजा गया है। आरोपी से 98 हजार रुपए बरामद किए गए हैं।

Hindi News / Jodhpur / Kidnapp कर नग्न वीडियो बनाकर दो लाख वसूलने का आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो