scriptदो हजार रिश्वत लेते रोडवेज परिचालक गिरफ्तार | Roadways operator arrested for taking two thousand bribes | Patrika News
जोधपुर

दो हजार रिश्वत लेते रोडवेज परिचालक गिरफ्तार

– क्वॉरंटीन अवधि के एरियर भुगतान के लिए प्रबंधक के नाम ली घूस

जोधपुरAug 20, 2021 / 01:35 am

Vikas Choudhary

दो हजार रिश्वत लेते रोडवेज परिचालक गिरफ्तार

दो हजार रिश्वत लेते रोडवेज परिचालक गिरफ्तार

जोधपुर.
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने परिचालक को एरियर का भुगतान कराने की एवज में दो हजार रुपए रिश्वत लेते रोडवेज के एक अन्य परिचालक को बतौर मध्यस्थ गुरुवार को पाली में नया बस स्टैण्ड पर गिरफ्तार किया।
ब्यूरो के उप महानिरीक्षक डॉ विष्णुकांत ने बताया कि राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के पाली आगार में परिचालक पाली निवासी मनीष श्रीमाली पुत्र ओमशंकर की शिकायत पर जोधपुर में लूनी निवासी परिचालक अशोक पुत्र सुखराम बिश्नोई को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। आरोपी भी पाली आगार में परिचालक है। उसने आगार प्रबंधक (प्रशासन) सुनीता भाटी के नाम से रिश्वत ली। फिलहाल प्रबंधक की भूमिका सामने नहीं आई है।
एसीबी का कहना है कि पीडि़त परिचालक मनीष श्रीमाली को गत अप्रेल-मई में कोविड होने के बाद बीस दिन क्वॉरंटीन रहा। इस अवधि का वेतन व मकान किराए भत्ते का एरियर बनाने की एवज में आरोपी परिचालक अशोक बिश्नोई ने दो हजार रुपए मांगे। मनीष ने एसीबी पाली द्वितीय में शिकायत की। गोपनीय सत्यापन के बाद ब्यूरो ने गुरुवार को पाली में नए बस स्टैण्ड पर ट्रैप कार्रवाई कर दो हजार रुपए लेते ही उपाधीक्षक महिपाल के नेतृत्व में ब्यूरो ने परिचालक अशोक को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। उससे रिश्वत राशि भी बरामद की गई।

Hindi News / Jodhpur / दो हजार रिश्वत लेते रोडवेज परिचालक गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो