scriptOLYMPIC GOLDEN BOY–ओलंपियन चौपड़ा के कॉलेज के साथी एथलीट्स ने ट्रेक पर मनाई खुशी | Olympian Chaupada's college fellow athletes celebrate on track | Patrika News
जोधपुर

OLYMPIC GOLDEN BOY–ओलंपियन चौपड़ा के कॉलेज के साथी एथलीट्स ने ट्रेक पर मनाई खुशी

– एथलीट्स व खेलप्रेमियों ने मिठाई बांट मनाया जश्न

जोधपुरAug 08, 2021 / 08:15 pm

Amit Dave

OLYMPIC GOLDEN BOY--ओलंपियन चौपड़ा के कॉलेज के साथी एथलीट्स ने ट्रेक पर मनाई खुशी

OLYMPIC GOLDEN BOY–ओलंपियन चौपड़ा के कॉलेज के साथी एथलीट्स ने ट्रेक पर मनाई खुशी

जोधपुर।

ओलंपिक गेम्स में भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करने वाले एथलीट नीरज चौपड़ा की जीत की जश्न पूरे देश के साथ जोधपुर में भी विशेष रूप से मनाया गया। इस अवसर पर नीरज चौपड़ा के साथ खेलने वाले उनके साथी आनंद शेहरावत, महिपाल व अंकित शर्मा, जो तीनों रेलवे में टीटी है, गौशाला मैदान में चौपड़ा की जीत के जश्न में शामिल हुए और चौपड़ा के साथ बिताए पलों, उनके खेल के प्रति समर्पण की यादों को ताजा किया।आनंद, महिपाल व अंकित तीनों डीएवी कॉलेज चण्डीगढ़ में नीरज के साथ खेलते थे। आनंद एथलेक्टिस में ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी चैम्पियन, अंकित शर्मा ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी बॉक्सर चैम्पियन और महिपाल भी ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी बॉक्सर चैम्पियन रह चुके है।

नीरज मेहनती व जोशीले थे

एथलीट व टीटी आनंद ने बताया कि ओलंपिक में नीरज का स्वर्ण पदक जीतना उनके खेल के प्रति समर्पण को सिद्ध करता है। नीरज बहुत मेहनत करते थे, काफी घंटों तक प्रेक्टिस करते रहते थे। उनका लक्ष्य हमेशा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना ही रहता था।

मिठाई बांटी

वहीं गौशाला के एथलेटिक ट्रेक पर एथलीट्स ने अन्तरराष्ट्रीय एथलीट मो रज्जाक, शाारीरिक शिक्षक हापूराम चौधरी के नेतृत्व में मिठाइयां बांटी व खुशी मनाई।

Hindi News / Jodhpur / OLYMPIC GOLDEN BOY–ओलंपियन चौपड़ा के कॉलेज के साथी एथलीट्स ने ट्रेक पर मनाई खुशी

ट्रेंडिंग वीडियो