scriptMurder : गोली मारकर हत्या के बाद दो भाई पंजाब भागे, लौटने लगे तो रास्ते पकड़ा | Patrika News
जोधपुर

Murder : गोली मारकर हत्या के बाद दो भाई पंजाब भागे, लौटने लगे तो रास्ते पकड़ा

– पार्टी में विवाद के बाद फायरिंग से हिस्ट्रीशीटर की मौत का मामला

जोधपुरOct 13, 2024 / 08:06 am

Vikas Choudhary

पुलिस स्टेशन खेड़ापा।

जोधपुर.

खेड़ापा थानान्तर्गत बावड़ी कस्बे के एक मकान में पार्टी के दौरान विवाद के बाद गोली मारकर एक हिस्ट्रीशीटर की हत्या कर भागे मुख्य आरोपी व उसके भाई को शनिवार को पकड़ लिया गया। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
पुलिस के अनुसार गत नौ अक्टूबर की रात बावड़ी में पार्टी के दौरान सुखराम जाट ने कस्बे में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर गेनाराम जाट पर गोली चला दी थी, जो उसकी कनपटी में जाकर लगी थी। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था। आरोपी मौके से फरार हो गए थे। इस संबंध में बावड़ी निवासी मृतक के छोटे भाई हेमाराम ने सुखराम व उसके भाई बुधाराम, संतोष, लक्ष्मण, महेन्द्र व मनीष और अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। जांच वृत्ताधिकारी (बालेसर) कर रही हैं।
तलाश के बाद पुलिस ने बीकानेर जिले में लूणकरनसर क्षेत्र से मुख्य आरोपी सुखराम जाट व उसके चचेरे भाई संतोष जाट को हिरासत में लिया। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

बटिण्डा भागे दोनों आरोपी, लौटने के दौरान पकड़ा

आरोपी सुखराम व उसका भाई संतोष वारदात के बाद पंजाब भाग गए थे। आरोपियों ने बटिण्डा में पनाह ली थी। इस बीच, पुलिस ने परिजन को थाने बुलाया और आरोपियों को पकड़वाने में मदद करने की अपील की। इसका पता लगने पर आरोपी सरेंण्डर होने के लिए बटिण्डा से जोधपुर के लिए रवना हुए। रास्ते में लूणकरनसर के पास पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

Hindi News / Jodhpur / Murder : गोली मारकर हत्या के बाद दो भाई पंजाब भागे, लौटने लगे तो रास्ते पकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो