scriptगवाही देने पर अपहरण कर जानलेवा हमला, हाथ-पांव में गंभीर चोट | Patrika News
जोधपुर

गवाही देने पर अपहरण कर जानलेवा हमला, हाथ-पांव में गंभीर चोट

– घायल हालत में सुनसान जगह छोड़ा, हमलावरों के घरों पर दबिश, लेकिन फरार

जोधपुरSep 22, 2024 / 01:03 am

Vikas Choudhary

kidnapped and attack

अपहरण व जानलेवा हमले में घायल।

जोधपुर.

अदालत में गवाही देने को लेकर उपजी रंजिश में कुछ युवकों ने शनिवार को पाली रोड पर कांकाणी की होटल से एक व्यक्ति का अपहरण कर लिया और जानलेवा हमला कर खाराबेरा के पास सुनसान जगह छोड़कर भाग गए। हाथ, पांव व सिर में गंभीर चोट के चलते घायल को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती किया गया है। आरोपी पकड़े नहीं जा सके हैं।
थानाधिकारी हुकमसिंह ने बताया कि पाली जिले में जैतपुर थानान्तर्गत धींगाणा गांव निवासी नैनसिंह पुत्र प्रेमसिंह पाली से जोधपुर आ रहा था। कांकाणी में वह एक होटल पर रूका। इस बीच, दुपहिया वाहनों पर कुछ युवक आए और मारपीट कर नैनसिंह का बाइक पर अपहरण कर ले गए। उसे सुनसान जगह ले जाकर लाठी व सरियों से जानलेवा हमला किया गया। सिर, हाथ व पांव में गंभीर चोटें आईं। लहुलूहान हालत में उसे खाराबेरा गांव के पास छोड़ दिया और जान से मारने की धमकियां देकर सभी आरोपी भाग गए। इस बीच, वहां से निकल रहे ग्रामीणों ने उसे संभाला और पुलिस को सूचित किया। साथ ही घायल को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस भी अस्पताल पहुंची और पर्चा बयान लेकर जैतपुर निवासी राकेश पुत्र पूनाराम, राकाणा गांव निवासी कल्याणसिंह और अन्य के खिलाफ एफआइआर दर्ज की। थानाधिकारी हुकमसिंह और जैतपुर थाना पुलिस ने रात को राकेश व कल्याणसिंह के मकान व अन्य जगहों पर छापे मारे, लेकिन वे पकड़े नहीं जा सके।
पुलिस का कहना है कि कुछ समय पहले राकेश के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई गई थी। इसमें घायल नैनसिंह ने उसके खिलाफ पाली कोर्ट में गवाही दी थी। इसको लेकर आरोपी उससे रंजिश रखे हुए हैं।

Hindi News / Jodhpur / गवाही देने पर अपहरण कर जानलेवा हमला, हाथ-पांव में गंभीर चोट

ट्रेंडिंग वीडियो