scriptJodhpur Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव परिणाम से पहले गजेंद्र सिंह शेखावत का बड़ा दावा | Gajendra Singh Shekhawat big claim, BJP is going to form the government with majority for the third time | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव परिणाम से पहले गजेंद्र सिंह शेखावत का बड़ा दावा

Lok Sabha Elections 2024 : शेखावत ने कहा कि जनता ने भाजपा के नेताओं को अब की बार 400 पार का नारा दिया और अब वही संकल्प पूरा होने जा रहा है।

जोधपुरJun 03, 2024 / 05:55 pm

Rakesh Mishra

Jodhpur Lok Sabha Election Result 2024: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने कहा कि देश की जनता एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने और देश को विकसित भारत बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत के साथ विजयी बनाने जा रही है। उन्होंने कहा, जब चुनाव प्रक्रिया शुरू हुई थी, तब ही हम आश्वस्त थे कि नरेंद्र मोदी ने गरीब कल्याण से लेकर देश का सम्मान बढ़ाने तक पिछले 10 साल तक जो काम किया है, उससे जनता का भाजपा को प्रचंड समर्थन मिलेगा। इसी काम की बदौलत जनता ने भाजपा के नेताओं को अब की बार 400 पार का नारा दिया और अब वही संकल्प पूरा होने जा रहा है।

राजस्थान में बीजेपी लगाएगी हैट्रिकः शेखावत

इससे पहले जोधपुर में राजस्थान को लेकर शेखावत ने कहा था कि यहां भी भाजपा सभी सीटें जीतने की हैट्रिक मारने जा रही है। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से राहुल पर निशाना साधते हुए कहा, जब देश में पांचवें चरण का चुनाव होने वाला था, उस समय एक नैरेटिव आया था कि 1 तारीख को क्या होगा? 2 तारीख को क्या होगा? 4 तारीख को क्या होगा? 6 तारीख को क्या होगा? उसमें यह तय किया था कि वह 1 तारीख को ˈएग्जिट पोल से भागेंगे, 4 तारीख को नतीजे आएंगे, 5 को ईवीएम पर ठिकरा फोड़ेगे और 6 को देश की जनता को दोष देंगे और 7 को विदेश घूमने जाएंगे, यह तय है, उसी फार्मूले से काम होगा।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव परिणाम से पहले गजेंद्र सिंह शेखावत का बड़ा दावा

ट्रेंडिंग वीडियो