scriptअग्निवीर सेना भर्ती रैली इस शहर में 17 जनवरी से होगी, उम्मीदवारों को सेना की जरूरी सलाह | Agniveer Army recruitment rally will be held in Jhunjhunu from 17 January Army Given important advice candidates | Patrika News
झुंझुनू

अग्निवीर सेना भर्ती रैली इस शहर में 17 जनवरी से होगी, उम्मीदवारों को सेना की जरूरी सलाह

Agniveer Army Recruitment Rally : राजस्थान में अग्निवीर सेना भर्ती रैली होने जा रही है। 17 जनवरी से 24 जनवरी तक रैली होगी। अगर सेना में नौकरी करनी है तो हो जाएं तैयार।

झुंझुनूJan 14, 2024 / 02:40 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Agniveer Army recruitment rally

Agniveer Army recruitment rally

सेना भर्ती कार्यालय, झुंझुनूं की ओर से अग्निवीर जनरल ड्यूटी, अग्निवीर टेक्नीकल, अग्निवीर क्लर्क/स्टोर किपर एवं अग्निवीर ट्रेड्समैन (8वीं और 10वी) के लिए सेना भर्ती रैली 17 जनवरी से 24 जनवरी तक डॉ. बीआर अम्बेडकर राजकीय महाविद्यलय के ख्रेल मैदान में होगी। रैली के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं की जा रही है। भर्ती रैली को सफल बनाने के लिए सेना और प्रशासन दोनों मिलकर काम कर रहे हैं। झुंझुनूं, बीकानेर, चूरू, हनुमानगढ एवं श्रीगंगानगर जिलों से भाग लेने वाले उम्मीदवारों के लिए विभिन्न सुविधाओं जैसे आश्रय, भोजन, पेयजल, चिकित्सा सुविधा आदि की व्यवस्था की जा रही है। भर्ती रैली के संचालन के लिए शिक्षा विभाग, पुलिस, पी.डब्ल्यूडी, नगर परिषद, बिजली विभाग, चिकित्सा विभाग, परिवहन विभाग की ओर से पर्याप्त व्यवस्थाएं की जा रही हैं।

प्रवेश पत्र 17 दिसम्बर को ऑनलाइन जारी

भर्ती रैली में हिस्सा लेने के लिए लगभग 8000 उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र 17 दिसम्बर को ऑनलाइन जारी कर दिए गए हैं। निष्पक्ष, पारदर्शी और स्वचालित चयन प्रकिया के दौरान पूरी तरह से योग्यता के आधार पर चयन सुनिश्चित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – राजस्थान विश्वविद्यालय का फरमान, परीक्षा पैटर्न में किया गया बदलाव, छात्र हो जाएं अलर्ट

सेना की उम्मीदवारों को सलाह

सेना की ओर से उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि वे भर्ती प्रकिया की निष्पक्षता में पूर्ण विश्वास के साथ अपनी क्षमता से हिस्सा लें और धोखाधड़ी करने वाले दलालों का शिकार न हों। उम्मीदवार अपने व्यक्तिगत दस्तावेज सिविल प्रशिक्षण अकादमियों या दलालो को सौंपने से बचें। यदि कोई दस्तावेज देना है तो दी गई अधिसूचना के अनुसार सेना भर्ती कार्यालय के कर्मचारियों को ही दें।

यह भी पढ़ें – राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने जारी किया 12वीं कक्षा का टाइम-टेबल, देखें पूरा शेड्यूल

https://youtu.be/ZRR8U8nadPM

Hindi News / Jhunjhunu / अग्निवीर सेना भर्ती रैली इस शहर में 17 जनवरी से होगी, उम्मीदवारों को सेना की जरूरी सलाह

ट्रेंडिंग वीडियो