scriptप्रेग्नेंट पत्नी पर दरोगा ने चलाई तीन गोली, फिर कनपटी में लगा दी रिवाल्वर, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में छोड़कर भागा | su binspector shot 3 bullets pregnant wife ran away leaving hospital | Patrika News
झांसी

प्रेग्नेंट पत्नी पर दरोगा ने चलाई तीन गोली, फिर कनपटी में लगा दी रिवाल्वर, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में छोड़कर भागा

झांसी के मऊरानीपुर कोतवाली स्थित बंगरा पुलिस चौकी इंचार्ज ने गुस्से में अपनी पत्नी पर तीन राउंड फायर कर दिए। जिसके चलते उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दरोगा के ससुर भी यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर कार्यरत हैं।

झांसीOct 09, 2023 / 09:44 am

Ramnaresh Yadav

a1

पत्नी शालिनी के साथ दरोगा शशांक मिश्रा।

यहां की बंगरा चौकी इंचार्ज शशांक मिश्रा ने अपनी पत्नी को तीन गोलियां मार दी है। जिसके चलते उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पूरी घटना रविवार रात 12 बजे के आस-पास की बताई जा रही है। पीड़ित पत्नी शालिनी(28) के दो गोली हाथ में लगी है। जबकि एक गोली पेट को छूकर निकल गई है। घायल अवस्था में खुद पति उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराकर फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
पत्नी बोल-घर देर से आए

शालिनी के पिता के मुताबिक, चौकी इंचार्ज शशांक मिश्रा रात करीब 11.20 बजे घर पहुंचे तो बेटी ने टोक दिया और बोली कि घर इतनी देर से आए हो थोड़ा पहले आ जाते। गुस्से में दारोगा अपना मोबाइल चलाने लगा।
पत्नी ने पीठ पर मारा हाथ तो कर दिया फायर

शालिनी आगे बताती हैं कि जब शशांक ने कोई रिस्पांस नहीं दिया तो उसने कहा कि “मैं प्रेग्नेंट हूं। मेरा भी ख्याल रखा करो” तब भी शशांक ने जवाब नहीं दिया तो पत्नी ने प्यार उसकी पीठ पर थपकी दी। जिससे दरोगा नाराज हो गया और बोला कि तुमने मुझे मारा है। बाद इतनी बिगड़ गई कि उसने अलमारी से पिस्टल निकाली और गोलियां चला दीं।

दूसरे के घर में घुसकर बचाई जान

पत्नी शालिनी के दो गोली हाथ में और एक पेट को छूकर निकल गई। उसने पड़ोसी के घर में घुसकर अपनी जान बचाई। इसके बाद आरोपी खुद ही अपनी पत्नी को लेकर मेडिकल आया और उसे भर्ती करवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

Hindi News/ Jhansi / प्रेग्नेंट पत्नी पर दरोगा ने चलाई तीन गोली, फिर कनपटी में लगा दी रिवाल्वर, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में छोड़कर भागा

ट्रेंडिंग वीडियो