scriptबिना कपड़ों के पत्नी को प्रेमी की बांहों में देख पति ने रची खौफनाक साजिश, पत्नी ने भी दिया साथ | Vijay Panchal Murder Case Revealed Murder Was Due To Illegal Relations | Patrika News
झाबुआ

बिना कपड़ों के पत्नी को प्रेमी की बांहों में देख पति ने रची खौफनाक साजिश, पत्नी ने भी दिया साथ

प्रेमी की हत्या कर आरोपियों ने रेलवे ट्रैक पर फेंक दी थी लाश…पुलिस ने दंपति सहित 4 लोगों को किया गिरफ्तार..

झाबुआOct 08, 2022 / 09:25 pm

Shailendra Sharma

jhabua.jpg

झाबुआ. झाबुआ के विजय पांचाल मर्डर केस का आखिरकार पुलिस ने खुलासा कर दिया है। अवैध संबंधों को लेकर विजय पांचाल की हत्या की गई थी और इस वारदात में विजय की प्रेमिका, उसका पति व परिजन शामिल थे। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए पति-पत्नी सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। खुलासा हुआ है कि पति ने पत्नी को बिना कपड़ों के उसके प्रेमी विजय पांचाल के साथ देख लिया था और तभी उसकी हत्या की साजिश रची। आरोपी ने पत्नी यानि विजय की प्रेमिका को भी लोक लाज का डर बताकर अपने साथ साजिश में शामिल किया था और विजय को मौत के घाट उतारने के बाद उसकी लाश को पास के ही रेलवे ट्रैक पर ले जाकर फेंक दिया था, जिससे वारदात एक हादसा लगे।

 

काफी चर्चित हुआ था विजय पांचाल हत्याकांड
पहले पूरी घटना जानिए पुलिस को विजय पांचाल नाम के युवक की लाश 13 अगस्त को रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ था। विजय ऑर्गेनिक फैक्ट्री में काम करता था और घटना वाली सुबह घर से फैक्ट्री जाने की बात कहकर बाइक से निकला था। विजय का शव मिलने के बाद उसके परिजन ने हत्या की आशंका जताई है। वहीं इस घटना को लेकर समाज के लोगों ने भी पुलिस को ज्ञापन सौंपकर सही जांच कर दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की थी। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के झाबुआ दौरे के दौरान सीएम ने भी हत्याकांड को लेकर पुलिस को निर्देश दिए थे और मंच से ही स्पेशल टीम गठित की थी। इसके बाद से ही पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई थी जिसमें अब जाकर पुलिस को सफलता हाथ लगी।

 

यह भी पढ़ें

सनसनीखेज : मोहब्बत में मिली मौत, कुएं में मिली आधी लाश

jhabua_2.jpg

ऐसे दिया था वारदात को अंजाम
पुलिस ने विजय पांचाल हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि अवैध संबंधों के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया था। आरोपी अमर सिंह की पत्नी के साथ विजय के अवैध संबंध थे और एक दिन अमर सिंह ने पत्नी को बिना कपड़ों के विजय के साथ देख लिया था। इसी के बाद उसने विजय की हत्या की साजिश रची और पत्नी को भी लोक लाज का डर बताकर मामला घर की चार दीवारी में ही रहने की बात कहकर अपने प्लान में शामिल किया था। इसके बाद अमर सिंह व उसके परिजन ने विजय की हत्या की साजिश रची और प्लानिंग के तहत प्रेमिका यानि अमर की पत्नी के जरिए 13 अगस्त को विजय के लिए मिलने बुलाया। जैसे ही विजय मिलने के लिए पहुंचा तो आरोपियों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी थी और फिर लाश को रेलवे ट्रैक पर ले जाकर फेंक दिया था।

Hindi News/ Jhabua / बिना कपड़ों के पत्नी को प्रेमी की बांहों में देख पति ने रची खौफनाक साजिश, पत्नी ने भी दिया साथ

ट्रेंडिंग वीडियो