scriptजौनपुर: बारावफात के जुलूस में लगे ‘फिलिस्तिन जिंदाबाद’ के नारे, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस  | Slogans of Palestine zindabad raised in Barawafat procession police took action | Patrika News
जौनपुर

जौनपुर: बारावफात के जुलूस में लगे ‘फिलिस्तिन जिंदाबाद’ के नारे, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस 

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बारावफात के जुलूस में देश विरोधी नारे लगाए गए। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने वीडियो में दिख रहे लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जौनपुरSep 17, 2024 / 11:56 am

Swati Tiwari

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बारावफात के जुलूस के दौरान फिलिस्तीन जिंदाबाद के नारे लगाए गए। आरोप है कि जुलूस में शामिल कुछ लोगों ने देश विरोधी नारे के साथ फिलिस्तीन के झंडे भी लहराए। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

जुलूस में लगे देश विरोधी नारे 

ये पूरा मामला जौनपुर के मछली शहर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। 16 सितंबर को बारावफात की जुलूस निकाली गई जिसमें हजारों लोग शामिल हुए। इस जुलूस में फिलिस्तीन के झंडे के साथ देश विरोधी नारे लगाए गए। किसी ने इस पूरे घटना को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया और जौनपुर पुलिस को टैग करते हुए ये वीडियो एक्स पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया। वायरल वीडियो देखकर पुलिस हरकत में आ गई। 

एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

मछलीशहर के क्षेत्राधिकारी गिरेन्द्र कुमार सिंह के मुताबिक वीडियो को वेरीफाई करने के साथ ही आरोपियों की पहचान कर ली गई है। अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश तेज कर दी गई है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ देशद्रोह की धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।  बता दें कि इसी तरह का मामला सोमवार को मध्य प्रदेश में भी देखने को मिला था। इस मामले में भी वहां की पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। 

Hindi News/ Jaunpur / जौनपुर: बारावफात के जुलूस में लगे ‘फिलिस्तिन जिंदाबाद’ के नारे, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस 

ट्रेंडिंग वीडियो