scriptJaunpur News: जौनपुर में भयावह हादसा…दूध खौलाने के दौरान फटा बॉयलर, महिला के सिर के उड़े चीथड़े | Patrika News
जौनपुर

Jaunpur News: जौनपुर में भयावह हादसा…दूध खौलाने के दौरान फटा बॉयलर, महिला के सिर के उड़े चीथड़े

जिले में एक दर्दनाक हादसे में महिला की मौत हो गई, एक महिला और पुरुष गंभीर रूप से घायल हैं। बता दें कि मिठाई में इस्तेमाल के लिए घर में ही दूध को खौलाया जा रहा था इसी बीच मौके पर बॉयलर फट गया। बॉयलर के फटने से एक महिला का सिर धड़ से अलग हो गया उसके साथ ही दूसरी महिला का सिर फट गया। इस हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया।

जौनपुरOct 22, 2024 / 11:15 pm

anoop shukla

जिले में एक दर्दनाक हादसे में महिला की मौत हो गई, एक महिला और पुरुष गंभीर रूप से घायल हैं। बता दें कि मिठाई में इस्तेमाल के लिए घर में ही दूध को खौलाया जा रहा था इसी बीच मौके पर बॉयलर फट गया। बॉयलर के फटने से एक महिला का सिर धड़ से अलग हो गया उसके साथ ही दूसरी महिला का सिर फट गया। इस हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया।इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स, फायर विभाग के कर्मचारियों को दी गई। मौके पर सभी स्वास्थ्य विभाग की टीम भी पहुंच गई।सभी टीमों की मदद के पहले ही गांववालों ने हालात पर काबू पा लिया। महिला का शव पीएम के लिए भेज दिया गया।

दूध खौलाने के दौरान बॉयलर फटा, महिला का सिर्फ धड़ से अलग

ये घटना खुटहन के डिहिया गांव की है, इसी गांव के रहने वाले राजेंद्र बिंद के घर में ये हादसा हुआ। मिठाई में ज्यादातर दूध का ही इस्तेमाल होता है।ऐसे में मिठाई बनाने के लिए अपने घर में दूध खौलाने के लिए छोटे बॉयलर लगाया था।उनकी पत्नी घर पर मिठाई बनाने के लिए बॉयलर पर दूध गर्म कर रही थीं। इसी दौरान बॉयलर में तेज धमाका होने से आसपास अंधेरा सा छा गया, हादसे में बॉयलर का ढक्कन फटने से राजेन्द्र की पत्नी मनीता बिन्द का सिर धड़ से अलग होकर दूर जा गिरा। ब्लास्ट की चपेट में आने से वहां मौजूद राजेन्द्र और सीता देवी भी घायल हो गईं।धमाके की आवाज से गांव में हड़कंप मच गया। आस-पास के लोग भारी संख्या में इकट्ठा हो गए।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना की सूचना के बाद पुलिस और फायरब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया।शाहगंज के डीएसपी अजीत सिंह चौहान की मौजूदगी में महिला के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।हादसे में घायल हुए अन्य दोनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

CO शाहगंज

इस सम्बंध में शाहगंज के डीएसपी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि खुटहन के डिहियां गांव में घर पर मिठाई बनाने के लिए बॉयलर पर दूध गर्म करते समय ब्लास्ट हुआ। इस घटना में एक महिला की मौत हो गयी, अन्य दो लोग घायल हुए हैं. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News / Jaunpur / Jaunpur News: जौनपुर में भयावह हादसा…दूध खौलाने के दौरान फटा बॉयलर, महिला के सिर के उड़े चीथड़े

ट्रेंडिंग वीडियो