scriptBJP सांसद को भीड़ ने कहे अपशब्द, भाग खड़े हुए नेता जी | Mob Abusing BJP MP Ram Charitra Nishad in Jaunpur | Patrika News
जौनपुर

BJP सांसद को भीड़ ने कहे अपशब्द, भाग खड़े हुए नेता जी

यूपी के जौनपुर का मामला, मछलीशहर के सांसद रामचरित्र निषाद के साथ हुई घटना।

जौनपुरOct 08, 2018 / 08:18 am

रफतउद्दीन फरीद

Jaunpur  Ram Charitra Nishad

जौनपुर राम चरित्र निषाद

जौनपुर. बरसठी थाना क्षेत्र के हंसिया गांव में ज़मीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में घायल महिला का गर्भपात हो गया। उसकी हालत गंभीर बनी तो रविवार देर शाम आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आए। बेहोश पीड़िता को सड़क पर रख पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे। उधर से गुज़र रहे मछलीशहर सांसद रामचरित्र निषाद को भी अपशब्द कहे तो वे उल्टे पांव निकल भागे। करीब दो घंटे बाद किसी तरह से भीड़ को समझा-बुझाकर पुलिस ने महिला को एंबुलेंस से उपचार के लिए भेजा।
दो पक्षों के बीच ज़मीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में मनोज व उसकी गर्भवती पत्नी काजल घायल हो गके थे। दोनों को गंभीर चोट के कारण सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। वहां पता चला कि पिटाई से काजलका गर्भपात हो गया है। हालत में सुधार न होने पर जिला अस्पताल से भी काजल को बीएचयू रेफर कर दिया गया। आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण परिजन बीएचयू नहीं ले जा सके। बेहोश काजल को रविवार की शाम परिजन व ग्रामीणों ने मियां चक चौराहा पर लिटाकर बरसठी-निगोह मार्ग पर रास्ता जाम कर दिया।
आक्रोशित लोग बरसठी थाना पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगा रहे थे। आरोप है कि थाना प्रभारी नरेंद्र प्रसाद ने विपक्षी सुन्नू से मोटी रकम लेकर कोई कार्रवाई नहीं कि। शिकायत लेकर पहुंचे पीड़ित पक्ष को दुत्कार कर भाग दिया। जब तक थाना प्रभारी निलंबित और आरोपी को गिरफ्तार नहीं किये जाते सड़क खाली नहीं करेंगे। किसी ने सूचना दी तो सांसद मछलीशहर भी पहुंच गए। वे भीड़ को समझाते रहे कि पहले पीड़िता का इलाज कराओ, मैं इंस्पेक्टर को निलंबित करवाता हूं, लेकिन उनकी बात पर भीड़ इतनी उग्र हो गई कि सांसद और उनके साथ आए हुए भाजपा नेताओं को अपशब्दों से नवाजने लगी। किसी तरह सांसद प्रतिनिधि ने भीड़ से सांसद को बाहर बचाते हुए निकाला और तुरत उल्टे पाव सांसद लौट गए । लोगों का ये भी आरोपी था कि सांसद भी विपक्षी की पैरवी में आये थे।
By Javed Ahmad

Hindi News/ Jaunpur / BJP सांसद को भीड़ ने कहे अपशब्द, भाग खड़े हुए नेता जी

ट्रेंडिंग वीडियो