scriptजौनपुर में मॉब लिंचिंग! भीड़ से बचने के लिए ओवरब्रिज पर चढ़ा युवक, 100 से नीचे गिरकर मौत  | A young man climbed an overbridge to escape mob lynching in jaunpur fell from 100 feet and died | Patrika News
जौनपुर

जौनपुर में मॉब लिंचिंग! भीड़ से बचने के लिए ओवरब्रिज पर चढ़ा युवक, 100 से नीचे गिरकर मौत 

जौनपुर में मॉब लिंचिंग के डर से एक युवक फुट ओवरब्रिज पर जा चढ़ा। जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर और भी भीड़ जमा हो गई। बारिश आने के बाद युवक बैलेंस नहीं बना पाया और उसकी गिरकर मौत हो गई।

जौनपुरSep 10, 2024 / 05:24 pm

Prateek Pandey

jaunpur News
पुलिस के कहने पर भी युवक नीचे नहीं उतरा तो पुलिस ने मदद के लिए फायर ब्रिगेड भी बुला ली। फायर ब्रिगेड को युवक ने कई घंटे तक परेशान किया और आखिर में उसकी गिरकर मौत हो गई।

मॉब लिंचिंग से बचने को ओवरब्रिज पर चढ़ गया युवक

पब्लिक की पिटाई के डर से जौनपुर में एक युवक फुट ओवरब्रिज पर चढ़ गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के आने के बाद भी युवक नीचे नहीं उतरा तो फायर ब्रिगेड की टीम बुलाई गई। फायर विभाग के कर्मचारी भी जब ओवरब्रिज के एक तरफ से चढ़ते तो युवक दूसरी तरफ भाग जाता। इसके बाद जब दूसरी तरफ से चढ़ते तो वो बीच से आगे निकल जाता। कुल मिलाकर आठ घंटे तक पुलिस को छकाता रहा।
अब अचानक से शुरू हुई बारिश ने मामला और बिगाड़ दिया। बारिश होने के कारण युवक फिसलकर लगभग 100 फीट नीचे सड़क पर जा गिरा। नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई। अब युवक पुल से फिसलकर गिरा या कूद गया इस पर कुछ भी साफ नहीं है।
यह भी पढ़ें

बरेली में रातों-रात खड़ी कर दी आर्टिफिशियल मीनार, अगले दिन प्रशासन ने किया ध्वस्त

बच्चा चोरी करने की शंका में ग्रामीणों ने किया था घेराव

दरअसल लाइन बाजार के शिवापार गांव में तड़के ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के अंदेशे में दो युवकों को दौड़ाया। एक को तो लोगों ने पकड़ लिया लेकिन दूसरा ओवरब्रिज पर चढ़ गया। पकड़े गए पहले युवक को पीटने के बाद पुलिस को बुलाकर उसके हवाले कर दिया गया। साथ ही पुलिस ने दूसरे युवक को उतारने की कोशिश शुरू की।

Hindi News/ Jaunpur / जौनपुर में मॉब लिंचिंग! भीड़ से बचने के लिए ओवरब्रिज पर चढ़ा युवक, 100 से नीचे गिरकर मौत 

ट्रेंडिंग वीडियो