scriptसनकी आशिक की घिनौनी करतूत…अपनी ही गर्लफ्रेंड की हंसिए से कर दी हत्या, मचा हड़कंप | Crazy lover killed his own girlfriend with a sickle Janjgir Champa | Patrika News
जांजगीर चंपा

सनकी आशिक की घिनौनी करतूत…अपनी ही गर्लफ्रेंड की हंसिए से कर दी हत्या, मचा हड़कंप

Janjgir champa crime news: शादी की बात को लेकर हुए विवाद के कारण सनकी युवक ने युवती को सब्जी काटने के औजार परसुल से मौत के घाट उतार दिया।

जांजगीर चंपाNov 27, 2023 / 04:13 pm

Khyati Parihar

 Crazy lover killed his own girlfriend with a sickle Janjgir Champa

सनकी आशिक

बाराद्वार। murder of girlfriend with sickle: शादी की बात को लेकर हुए विवाद के कारण सनकी युवक ने युवती को सब्जी काटने के औजार परसुल से मौत के घाट उतार दिया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पुलिस के अनुसार 25 नवंबर सुबह करीब 11 से 12 बजे के बीच प्रियंका साहू पिता बुधराम साहू (20) निवासी परसदाकला थाना बाराद्वार अपने घर पर अकेली थी। परिजन सभी बाहर गए थे। आरोपी हरिओम राठौर निवासी खूंटादहरा का प्रियंका साहू के घर आया था। हरिओम राठौर द्वारा बताया गया कि उसके और प्रियंका साहू दोनों के बीच विवाह की बात को लेकर लड़ाई-झगड़ा हो गया था, जिससे अरोपी हरिओम राठौर आवेश में आकर प्रियंका साहू अपने कमरे में बिस्तर पर बैठी थी, तभी पास जाकर उसके गले में परसुल से प्राण घातक वार कर दिया। जिससे प्रियंका साहू की मौके पर ही मृत्यु हो गई।
यह भी पढ़ें

मतदाताओं में दिखा गजब का उत्साह, लोकसभा चुनाव के पहले ही बढ़े इतने लाख मतदाता, आंकड़े देख रह जाएंगे हैरान

आरोपी घटना कारित कर घटना में प्रयुक्त परसुल को मृतिका के घर के पीछे फेंक कर मौके से फरार हो गया। जिसे जाते हुए गांव की तेरसबाई व पास में खेल रहे लड़के लोग देखे थे। सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर सदलबल घटना स्थल परसदाकला पहुंची। आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर घटना स्थल से आरोपी के पतासाजी के लिए टीम रवाना हुई। मुखबीर सूचना के आधार पर अन्य जिला भाग रहे आरोपी हरिओम राठौर को गिरफ्तार कर अभिरक्षा में लिया गया।
आरोपी हरिओम राठौर से कड़ाई से पुछताछ करने पर मृतिका प्रियंका साहू से विवाह की बात पर लड़ाई झगड़ा होकर गुस्से में आकर घर में रखे परसुल से मृतिका के गले में वारकर हत्या करना एवं घटना में प्रयुक्त परसुल को छत के उपर फेंकना बताया। जिस पर आरोपी के खिलाफ अपराध सबूत पाए जाने से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांण्ड पर भेजा गया।

Hindi News/ Janjgir Champa / सनकी आशिक की घिनौनी करतूत…अपनी ही गर्लफ्रेंड की हंसिए से कर दी हत्या, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो