scriptCG Murder Case: घर में खून से लथपथ मिला बुजुर्ग का शव, कमरे में खुला मिला आलमारी…चोरी कर हत्या की आशंका | CG Murder Case: Elderly man's body found in house | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Murder Case: घर में खून से लथपथ मिला बुजुर्ग का शव, कमरे में खुला मिला आलमारी…चोरी कर हत्या की आशंका

CG Murder Case: जांजगीर-चांपा में घर के कमरे में संदिग्ध हालात में बेड पर बुजुर्ग की लाश मिलने से क्षेत्र सनसनी फैल गई। कमरे में रखे अलमारी भी खुले मिले हैं।

जांजगीर चंपाJun 28, 2024 / 12:05 pm

Khyati Parihar

CG Murder Case

CG Murder Case: जांजगीर-चांपा में घर के कमरे में संदिग्ध हालात में बेड पर बुजुर्ग की लाश मिलने से क्षेत्र सनसनी फैल गई। कमरे में रखे अलमारी भी खुले मिले हैं। चोरी के साथ हत्या की आशंका जताई जा रही है। गले में चोट के निशान मिले हैं। मामला चांपा थाना क्षेत्र के शंकर नगर का है।

पुलिस के अनुसार बुधवार की रात करीबन 9 बजे चांपा पुलिस को सूचना मिली थी कि घर के कमरे में एक बुजुर्ग छोटे लाल पांडेय 65 का शव बेड पर पड़ा हुआ है। उसके सिर के पास लाल रंग का तार और पैर तरफ लोटा में पानी रखा हुआ था। यह घटना 8 से 8.30 बजे की है। जानकारी के मुताबिक छोटे लाल पांडेय अपने परिवार के साथ रहता था। बेटा बहू अपने बच्चों के साथ खाटू श्याम मंदिर दर्शन के लिए गए थे। वहीं छोटे लाल की पत्नी डेयरी दुकान पर बैठी थी। रोजाना की तरह छोटे लाल अपनी पत्नी को दुकान से घर लाने के लिए शाम के 7.45 बजे दुकान जाया करता था।

CG Murder Case

इस दौरान बुधवार शाम को तेज बारिश की वजह से वह दुकान अपनी पत्नी को लेने नहीं पहुंचा। उसके बेटे ने पड़ोसी को फोन कर कहा कि पिता जी फोन नहीं उठा रहे हैं। जाकर बात करा दीजिए। जब पड़ोसी पहुंचा तो देखा कि वह अचेत बेड पर पड़े थे। आवाज लगाने पर कोई जवाब नहीं दे रहे न ही कोई हलचल है। पास जाकर देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि सूचना पर टीम मौके पर पहुंची थी। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

CG Murder Case: लूट की नीयत से हत्या का अंदेशा

जांच के दौरान कमरे में रखे अलमारी का दरवाजा खुला मिला था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि अज्ञात चोर घर में चोरी की नीयत से घुसा होगा। जिसने गला दबाकर हत्या की होगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

CG Murder Case: माह भर पहले भी हुई थी एक महिला की हत्या

माह भर पहले भी एक रिटायर्ड शिक्षिका की हत्या हुई थी। इस मामले की जांच भी अभी अधर में है। चांपा पुलिस की कार्यशैली को लेकर शहरवासियों ने नाराजगी व्यक्त की है। क्योंकि चांपा पुलिस की उदासीनता के चलते लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। अपराध घटित होने के बाद अपराधों की निकाल भी नहीं हो पा रही है। घर मे एक संदिग्ध हालात बुजुर्ग की लाश मिली है। पुलिस विभिन्न पहलुओं में जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद ही मामला में स्पष्ट होगा पाएगा।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Murder Case: घर में खून से लथपथ मिला बुजुर्ग का शव, कमरे में खुला मिला आलमारी…चोरी कर हत्या की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो