scriptJalore News: देर रात तक तालाब के किनारे बच्चों संग बैठी रही थी मां, 12 घंटे बाद बाहर निकला पति का शव | young man died after drowning in Sundelav pond of Jalore | Patrika News
जालोर

Jalore News: देर रात तक तालाब के किनारे बच्चों संग बैठी रही थी मां, 12 घंटे बाद बाहर निकला पति का शव

Jalore News: कोतवाल जसवंत सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तो महिला ने पति के तालाब में डूबने की आशंका जताई। जिस पर कोतवाली पुलिस सहित जिला प्रशासन ने रात को ही युवक की तलाश शुरू की।

जालोरSep 21, 2024 / 03:12 pm

Rakesh Mishra

Death by drowning
Jalore News: जालोर जिला मुख्यालय पर सुन्देलाव तालाब में देर रात को डूृबे युवक का शव अगले दिन निकाला गया। देर रात को युवक के तालाब में डूबने की सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंची थी। तालाब के किनारे से बाइक और युवक की चप्पलें मिलने पर सर्च अभियान चलाया गया। करीब 12 घंटे बाद शुक्रवार सुबह सिविल डिफेंस व एसडीआरएफ की टीम ने शव बाहर निकाल लिया। इसके बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।
कोतवाली थानाधिकारी जसवंत सिंह ने बताया कि बाड़मेर शहर के मारुति विला का रहने वाले रमेश कुमार (32) पुत्र सत्तू राम शर्मा इरिगेशन विभाग में एलडीसी के पद पर नौकरी करता था। वह गुरुवार को घर से शाम 4 बजे निकला था। काफी देर तक घर नहीं लौटे तो उनकी पत्नी ने तलाश शुरू की। इस दौरान उन्हें किसी ने बताया कि सुन्देलाव तालाब के पास उनकी बाइक खड़ी है। रमेश की पत्नी वहां पहुंची तो बाइक तालाब किनारे खड़ी थी। वहीं उसकी चप्पल भी थी। महिला के कहने पर वहां मौजूद एक व्यक्ति फोन पर कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

रात से ही शुरू हुई थी तलाश

कोतवाल जसवंत सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तो महिला ने पति के तालाब में डूबने की आशंका जताई। जिस पर कोतवाली पुलिस सहित जिला प्रशासन ने गुरुवार रात को ही युवक की तलाश शुरू की। युवक की पत्नी, बेटा और बेटी देर रात तक तालाब के पास ही बैठे रहे। शुक्रवार सुबह तालाब पर तहसीलदार लक्ष्मी चौधरी, डीएसपी गौतम जैन की मौजूदगी में सिविल डिफेंस व एसडीआरएफ टीम ने तालाब में सर्च अभियान शुरू किया। काफी तलाश के बाद शुक्रवार को करीब बारह बजे युवक के शव को बाहर निकाला गया।

Hindi News/ Jalore / Jalore News: देर रात तक तालाब के किनारे बच्चों संग बैठी रही थी मां, 12 घंटे बाद बाहर निकला पति का शव

ट्रेंडिंग वीडियो