scriptटूट गए सपने, पकड़े जाने के डर से चलती बस से कूदा प्रेमी जोड़ा, युवती की मौत, युवक गम्भीर घायल | Lovers couple jumped from moving bus, girl died, young man seriously injured | Patrika News
जालोर

टूट गए सपने, पकड़े जाने के डर से चलती बस से कूदा प्रेमी जोड़ा, युवती की मौत, युवक गम्भीर घायल

आबूरोड-पालनपुर फोरलेन पर चंद्रावती पुल के पास चलती बस की खिड़की से कूदे प्रेमी युगल में से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। प्रेमी जोड़ा बस में सवार युवती के रिश्तेदार की मौजूदगी के दौरान पकड़े जाने के डर से चलती बस से कूदा था।

जालोरJan 16, 2024 / 12:46 pm

Rakesh Mishra

lovers_couple_jumped_from_bus.jpg
आबूरोड-पालनपुर फोरलेन पर चंद्रावती पुल के पास चलती बस की खिड़की से कूदे प्रेमी युगल में से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। प्रेमी जोड़ा बस में सवार युवती के रिश्तेदार की मौजूदगी के दौरान पकड़े जाने के डर से चलती बस से कूदा था। दुर्घटना में गम्भीर घायल युवक को सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अहमदाबाद रेफर किया गया। घटना की सूचना पर रीको थाने से उप निरीक्षक कानाराम सिरवी मौके पर पहुंचे व मृतका के परिजनों को सूचना दी।
पुलिस के अनुसार जालोर के चांदना निवासी हनुमाना राम गर्ग अहमदाबाद में काम करता है। वह 4 जनवरी को जालोर से बिशनगढ़ निवासी पूजा कुमारी गर्ग को अपने साथ ले गया था। इसके बाद दोनों जोधपुर आर्य समाज मंदिर में शादी कर अहमदाबाद में रहने के बाद बस से जा रहे थे। जिस बस में दोनों यात्रा कर रहे थे, उसी बस में पूजा का रिश्तेदार था, जिसने उसे पहचान लिया। इस पर पकड़े जाने के डर से दोनों बस की खिड़की से कूद गए। जिसके कारण दोनों को गम्भीर चोटें आई। दोनों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां युवती को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं युवक की स्थिति गम्भीर होने से उसे अहमदाबाद रेफर किया गया है। मृतका के मामा की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में हाईवे पर दौड़ते ट्रकों से पलक झपकते ही लाखों का माल पार कर रही गैंग, ऐसे हुआ खुलासा

शव लेकर जालोर पहुंचे परिजन
घटनाक्रम के बाद मृतका के परिजन शव को जालोर कलक्ट्रेट पहुंचे। परिजनों ने पूजा की हत्या का आरोप लगाते हुए मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की। वहां मौके पर पहले से मौजूद एएसपी रामेश्वरलाल, पुलिस उप अधीक्षक जालोर रतनाराम, पुलिस उप अधीक्षक आहोर मुकेश और भीनमाल उप अधीक्षक हिम्मत चारण ने परिजनों से समझाइश कर मामला शांत किया और उन्हें रवाना किया।

Hindi News / Jalore / टूट गए सपने, पकड़े जाने के डर से चलती बस से कूदा प्रेमी जोड़ा, युवती की मौत, युवक गम्भीर घायल

ट्रेंडिंग वीडियो