scriptWeather Update: दिन में गर्मी यथावत, रात में 3.3 डिग्री गिरा पारा | Weather Update: Heat remains the same during the day, mercury drops by 3.3 degrees at night | Patrika News
जैसलमेर

Weather Update: दिन में गर्मी यथावत, रात में 3.3 डिग्री गिरा पारा

स्वर्णनगरी जैसलमेर के मौसम में अब बदलाव आता प्रतीत हो रहा है। दिन में जहां धूप तप रही है वहीं रात के शीतल होने का सिलसिला बन रहा है।

जैसलमेरOct 09, 2024 / 08:30 pm

Deepak Vyas

jsm
स्वर्णनगरी जैसलमेर के मौसम में अब बदलाव आता प्रतीत हो रहा है। दिन में जहां धूप तप रही है वहीं रात के शीतल होने का सिलसिला बन रहा है। यह आगामी दिनों में शीतकाल के आने की आहट मानी जा रही है। बुधवार को मौसम विभाग ने दिन का अधिकतम तापमान 37.1 और न्यूनतम तापमान 23.4 डिग्री सै. रिकॉर्ड किया जबकि उससे एक दिन पहले मंगलवार को यह क्रमश: 37.4 और 26.7 डिग्री रहा था। इस तरह से दिन का तापमान कमोबेश एक समान बना रहा जबकि रात के तापमान में सीधे 3.3 डिग्री का अंतर आ गया। दिन ढलने के बाद मौसम से गर्मी विदा हो रही है और जैसे-जैसे रात गहरा रही है, वैसे-वैसे गुलाबी ठंडक का अहसास होता है। विशेषकर खुले में या मकानों की छतों पर सोने वाले लोगों को रजाइयां अथवा कम्बल ओढऩे की जरूरत पड़ रही है। अलसुबह मॉॄनग वॉक पर निकलने वालों को मौसम के खुशगवार होने से बहुत राहत मिली है।

Hindi News / Jaisalmer / Weather Update: दिन में गर्मी यथावत, रात में 3.3 डिग्री गिरा पारा

ट्रेंडिंग वीडियो