scriptअघोषित बिजली कटौती पर गुस्साए ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन | Angry villagers protest over undeclared power cut | Patrika News
जैसलमेर

अघोषित बिजली कटौती पर गुस्साए ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

अघोषित बिजली कटौती पर गुस्साए ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

जैसलमेरJul 13, 2021 / 05:55 pm

Deepak Vyas

अघोषित बिजली कटौती पर गुस्साए ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

अघोषित बिजली कटौती पर गुस्साए ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

लाठी. क्षेत्र में अघोषित विद्युत कटौती व नलकूपों पर समय पर विद्युत आपूर्ति नहीं होने से गुस्साए ग्रामीणों व किसानों ने सोमवार को दोपहर बाद गांव के डिस्कॉम कार्यालय का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही समस्या का समाधान नहीं होने पर सात दिन बाद उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। किसान नेता जगदीशराम गोदारा ने बताया कि लाठी व धोलिया गांव में गत लम्बे समय से विद्युत की अघोषित कटौती की जा रही है। जिससे ग्रामीणों के साथ किसानों का भी बेहाल हो रहा है। आमजन को भीषण गर्मी के दौरान परेशानी हो रही है। विद्युत संचालित उपकरण व व्यवसाय बंद हो रहे है। किसानों के नलकूपों पर समय पर विद्युत आपूर्ति नहीं होने पर फसलों में नुकसान हो रहा है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में कई बार डिस्कॉम अधिकारियों व कर्मचारियों को अवगत करवाया गया, लेकिन उनकी ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसी को लेकर गुस्साए ग्रामीणों व किसानों का गुस्सा सोमवार को फूट पड़ा। उन्होंने गांव के डिस्कॉम कार्यालय में विरोध जताते हुए आधे घंटे तक धरना दिया और जमकर नारेबाजी भी की। यहां उपस्थित जमालदीन, नींबाराम, रामलाल, भागीरथ, सुनील, हरिराम, श्रीराम, नरेश, बनवारी, कपिल, नाथूराम, बीरबलराम, भगाराम, विकास, रामस्वरूप, अनिल, सुरेश, सिकंदर, संतोष, राजूराम, हकीमखां आदि ने सहायक अभियंता के नाम एक ज्ञापन लाइनमैन को सुपुर्द कर बताया कि यदि सात दिन में समस्या का समाधान नहीं किया जाता है, तो उनकी ओर से उग्र आंदोलन किया जाएगा।
किया जाएगा समाधान
ग्रामीणों व किसाानों की समस्या का समाधान कर दिया गया है। अब उन्हें पर्याप्त विद्युत आपूर्ति सुचारु व निर्बाध रूप से मिल सकेगी।
– मनीषकुमार, सहायक अभियंता डिस्कॉम, पोकरण।

Hindi News / Jaisalmer / अघोषित बिजली कटौती पर गुस्साए ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो