scriptAccident: कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत | Patrika News
जैसलमेर

Accident: कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 125 पर क्षेत्र के मोराणी गांव के पास मंगलवार देर शाम एक मोटरसाइकिल कार की चपेट में आ गई और इस हादसे में एक वृद्ध की मौत हो गई।

जैसलमेरOct 09, 2024 / 08:37 pm

Deepak Vyas

jsm
राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 125 पर क्षेत्र के मोराणी गांव के पास मंगलवार देर शाम एक मोटरसाइकिल कार की चपेट में आ गई और इस हादसे में एक वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार केरावा निवासी अब्दुल रशीद ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसके पिता गुलाम रसूल (65) मंगलवार की देर शाम केरावा से बाइक से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 125 पर स्थित होटल की तरफ आ रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पोकरण के राजकीय अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वाहन की टक्कर से छात्र घायल, जोधपुर रैफर

पोकरण क्षेत्र के बांधेवा गांव में एक बोलेरो कैम्पर की टक्कर से स्कूली छात्र घायल हो गया। जिसे जोधपुर रैफर किया गया है। मेकूबा के करणीनगर निवासी रमेशकुमार (16) बुधवार को बांधेवा गांव में स्कूल से पैदल ही घर की तरफ जा रहा था। इस दौरान पीछे से आ रही एक बोलेरो कैम्पर ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायल छात्र को फलसूंड के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रैफर किया गया।

Hindi News / Jaisalmer / Accident: कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो