scriptफिर से मोदी सरकार बनानी है जो खुद का नहीं देश का विकास कर रही है -राजे | Vasundhara Raje Devghar Jharkhand Pm Narendra Modi Government | Patrika News
जयपुर

फिर से मोदी सरकार बनानी है जो खुद का नहीं देश का विकास कर रही है -राजे

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने कहा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में एक ऐसी सरकार बनानी है, जो खुद का नहीं, देश का विकास करे। जो खुद का नहीं, लोगों का पेट भरे। जो खुद के लिए नहीं, देश की जनता के लिए सोचे। जो खुद का नहीं, देश का भला करे और ये सिर्फ़ नरेंद्र मोदी की एनडीए सरकार ही कर सकती है।

जयपुरJun 13, 2023 / 06:32 pm

Umesh Sharma

फिर से मोदी सरकार बनानी है जो खुद का नहीं देश का विकास करती है -राजे

फिर से मोदी सरकार बनानी है जो खुद का नहीं देश का विकास करती है -राजे

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने कहा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में एक ऐसी सरकार बनानी है, जो खुद का नहीं, देश का विकास करे। जो खुद का नहीं, लोगों का पेट भरे। जो खुद के लिए नहीं, देश की जनता के लिए सोचे। जो खुद का नहीं, देश का भला करे और ये सिर्फ़ नरेंद्र मोदी की एनडीए सरकार ही कर सकती है। राजे मंगलवार को झारखंड के देवघर शहर में मोदी सरकार के 9 साल के उपलक्ष्य में आयोजित महा जनसम्पर्क अभियान में बोल रही थी।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 9 साल के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की चर्चा देश में ही नहीं विदेशों में भी हो रही है। पीएम मोदी भारत में ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में सबसे ताकतवर और लोकप्रिय नेता के रूप में उभरें हैं। जिस ग़रीबी के नारे से कांग्रेस लगातार सत्ता प्राप्त करती आ रही थी, उस ग़रीबी को हटाने का यदि सच्चे मन से किसी ने प्रयास किया है, तो वह है नरेंद्र मोदी।

यह भी पढ़ें
-

Rajasthan Assembly Election 2023: चाय की प्याली में तूफान लाने का काम बंद करें सीएम गहलोत-राठौड़

https://youtu.be/7G6RKoHkVGs


जनधन, उज्ज्वला, कोरोना में बिना वक्त गंवाए देशव्‍यापी लॉकडाउन, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण, पीएम किसान समृद्धि, अनुच्‍छेद 370 की समाप्ति और अयोध्‍या में श्रीराम मंदिर निर्माण का अदालती फैसला भी मोदी की बड़ी उपलब्धियां है। राजे ने कहा कि पीएम मोदी ने तो देश के लिए जो अच्छे से अच्छा करना था वह कर दिया। अब हमारी बारी है।हम भी देश के लिए कुछ करें। मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं और देश को और आगे बढ़ाएं।

Hindi News / Jaipur / फिर से मोदी सरकार बनानी है जो खुद का नहीं देश का विकास कर रही है -राजे

ट्रेंडिंग वीडियो