scriptकेंद्र सरकार पर सुखजिंदर सिंह रंधावा का हमला, कहा- ऊपर का इंजन तो सिर्फ धुंआ ही दे रहा | Sukhjinder Singh Randhawa Attacks Central Government says Engine above is only Emitting Smoke | Patrika News
जयपुर

केंद्र सरकार पर सुखजिंदर सिंह रंधावा का हमला, कहा- ऊपर का इंजन तो सिर्फ धुंआ ही दे रहा

Sukhjinder Singh Randhawa Big Statement : राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी एवं सांसद सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा है कि राजस्थान में सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस सभी सीटें जीतेगी।

जयपुरSep 17, 2024 / 06:21 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Sukhjinder Singh Randhawa Attacks Central Government says Engine above is only Emitting Smoke

राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी एवं सांसद सुखजिंदर सिंह रंधावा

Sukhjinder Singh Randhawa Big Statement : राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी एवं सांसद सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा है कि राजस्थान में सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस सभी सीटें जीतेगी। रंधावा ने यह बात आज अलवर में एक दिवसीय दौरे के दौरान कही। उन्होंने कहा कि पहले छह सीटों पर चुनाव होने दें, अब एक सीट और खाली हो गयी है। इस पर चुनाव होने हैं। कांग्रेस कार्यसमिति की बुधवार को बैठक है, जिसमें निर्णय लिया जाएगा और प्रत्याशी घोषित करने की प्रक्रिया शुरू होगी। माना यह जा रहा है कि रामगढ़ से होने वाले उप चुनाव में जुबेर के परिवार से ही किसी को टिकट दिया जायेगा, क्योंकि रंधावा ने इस बात का स्पष्ट संकेत दिया कि चुनाव से संबंधित जुबेर के परिवार से बात की जाएगी।

केंद्र सरकार पर सुखजिंदर सिंह रंधावा हमला

सुखजिंदर सिंह रंधावा ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुये कहा कि डबल इंजन की सरकार नहीं है, अब ऊपर का इंजन तो सिर्फ धुंआ ही दे रहा है और एक स्टेशन पर खड़ा है। राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री का जिक्र करते उन्होंने कहा कि दूसरा इंजन भी वहीं खड़ा है वह कोई पता ही नहीं है राज कैसे किया जाता है।
यह भी पढ़ें –

सीएम भजनलाल का तोहफा, रिसाइकिल एप तथा जयपुर 311 एप किया लांच, जानें क्या है फायदा

भारत धर्मनिरपेक्ष देश

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत द्वारा भारत को हिंदुओं का बताने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आजादी के दौरान 80 फीसदी आंदोलन में हम शरीक हुए तो क्या यह देश हमारा हो गया। यह भारत धर्मनिरपेक्ष देश है यह किसी एक का नहीं हो सकता और भारतीय जनता पार्टी हमेशा इसी तरह का नारा देती है।

Hindi News / Jaipur / केंद्र सरकार पर सुखजिंदर सिंह रंधावा का हमला, कहा- ऊपर का इंजन तो सिर्फ धुंआ ही दे रहा

ट्रेंडिंग वीडियो