scriptRajasthan State Open School की पूरक परीक्षा 28 अक्टूबर तक भरे जा सकेंगे फॉर्म | Rajasthan State Open School# | Patrika News
जयपुर

Rajasthan State Open School की पूरक परीक्षा 28 अक्टूबर तक भरे जा सकेंगे फॉर्म

राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल के अक्टूबर और नवंबर 2022 की पूरक परीक्षा के आवेदन 28 अक्टूबर तक भरे जाएंगे।

जयपुरOct 23, 2022 / 01:26 am

Rakhi Hajela

Rajasthan State Open School की पूरक परीक्षा 28 अक्टूबर तक भरे जा सकेंगे फॉर्म

Rajasthan State Open School की पूरक परीक्षा 28 अक्टूबर तक भरे जा सकेंगे फॉर्म


राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल के अक्टूबर और नवंबर 2022 की पूरक परीक्षा के आवेदन 28 अक्टूबर तक भरे जाएंगे। ओपन स्कूल के माध्यमिक और उच्च माध्यमिक पूरक परीक्षा के आवेदन पत्र ऑनलाइन भरने की अंतिम तिथि दस अक्टूबर थी लेकिन विद्यार्थियों के हित को ध्यान में रखते हुए तिथि को 28 अक्टूबर तक कर दिया गया है। विद्यार्थियों को ऑनलाइन आवेदन ही जमा कराना होगा। ऑफलाइन आवेदन और आवेदन शुल्क किसी भी सूरत में स्वीकार्य नहीं किया जाएगा। इस संबंध में स्टेट ओपन स्कूल के उप निदेशक ने सभी संदर्भ केन्द्र के प्रभारी और प्रधानाचार्य को पोर्टल खोलने के आदेश दिए हैं।

मनाया दिवाली स्नेह मिलन सामारोह।
भारतीय सीए सस्थान की जयपुर शाखा में सीए स्टूडेंट्स और जयपुर शाखा के स्टाफ ने मिलकर दिवाली स्नेह मिलन सामारोह मनाया। जयपुर शाखा के अध्यक्ष सीए कुलदीप गुप्ता और सचिव सीए रुचि गुप्ता ने बताया कि जयपुर शाखा के सीए छात्रों और स्टा फ में मिलकर जयपुर शाखा को रंगोली से सजाया और दीप जलाकर कर दीपावली मिलन सामारोह बनाया गया। जिसमें खेल प्रतियोगिताओं के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan State Open School की पूरक परीक्षा 28 अक्टूबर तक भरे जा सकेंगे फॉर्म

ट्रेंडिंग वीडियो