scriptराजस्थान का ये सीनियर IAS निकला मालामाल, 16 बैंक खाते, 13 प्लॉट के बाद आज खुलेगा लॉकर; खुलेंगे कई राज | rajasthan senior IAS rajendra vijay locker will open today acb kota | Patrika News
जयपुर

राजस्थान का ये सीनियर IAS निकला मालामाल, 16 बैंक खाते, 13 प्लॉट के बाद आज खुलेगा लॉकर; खुलेंगे कई राज

राजस्थान में कोटा संभागीय आयुक्त पद से एपीओ किए गए आइएएस का एसीबी आज लॉकर खोलेगी।

जयपुरOct 07, 2024 / 09:51 am

Lokendra Sainger

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) कोटा संभागीय आयुक्त पद से एपीओ किए गए आइएएस राजेन्द्र विजय का बैंक लॉकर सोमवार को खोलेगी। एसीबी ने राजेन्द्र विजय को सोमवार को बैंक लॉकर खोलने के लिए बुलाया है। एसीबी को सर्च में राजेन्द्र विजय के जयपुर आवास पर 16 बैंक खाते और एक बैंक लॉकर होने के दस्तावेज मिले थे।
वहीं, करोड़ों रुपए की चल-अचल सम्पत्तियों के दस्तावेज मिले थे। एसीबी की जांच में यह भी सामने आया कि राजेन्द्र विजय ने अपने चालक चतर के नाम से कई बेनामी सम्पत्ति खरीद रखी है। हालांकि एसीबी कार्रवाई के बाद चतर भाग गया। एसीबी चतर को भी तलाश रही है। आय से अधिक सम्पत्ति के मामले की जांच एएसपी पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़ कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Dausa Accident: किसकी गलती से गई 5 लोगों की जान? नो एंट्री में भी कैसे घुसा ओवरलोड डंपर

पूरा मामला …

बताते चलें कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में एसीबी ने 2 अक्टूबर को आइएएस राजेंद्र विजय के घर पर छापा मारा था। जयपुर, कोटा और दौसा में सर्च ऑपेरेशन चलाने पर एसीबी को 13 प्लॉट के कागजात मिले थे। इनमें टोंक रोड पॉश कॉलोनी में बना बंगला, सी-स्कीम आशोक मार्ग पर बना कॉमर्शियल लग्जरी कॉम्प्लेक्स और जगतपुरा सहित अन्य पॉश एरिया के कॉमर्शियल प्लॉट शमिल थे।

Hindi News / Jaipur / राजस्थान का ये सीनियर IAS निकला मालामाल, 16 बैंक खाते, 13 प्लॉट के बाद आज खुलेगा लॉकर; खुलेंगे कई राज

ट्रेंडिंग वीडियो