scriptहोटल में 500 का कमरा लेकर खेल कर गया कस्टमर, रात में नौ कमरों में जाकर किया शर्मनाक कांड… CCTV देख पुलिस भी हक्की-बक्की | Rajasthan jaipur news hotel room let tv stolen from hotel jaipur police | Patrika News
जयपुर

होटल में 500 का कमरा लेकर खेल कर गया कस्टमर, रात में नौ कमरों में जाकर किया शर्मनाक कांड… CCTV देख पुलिस भी हक्की-बक्की

jaipur police: पुलिस इस मामले का जब सीसीटीवी फुटेज देखा तो पुलिस अधिकारी खुद भी दंग रह गए कि आखिर ये सब संभव कैसे है।

जयपुरOct 10, 2024 / 09:01 am

JAYANT SHARMA

Jaipur News: राजधानी जयपुर से एक बेहद ही अजीब मामला सामने आया है। पुलिस इस मामले का जब सीसीटीवी फुटेज देखा तो पुलिस अधिकारी खुद भी दंग रह गए कि आखिर ये सब संभव कैसे है। दरअसल जयपुर के एक होटल से एक नहीं नौ एलईडी टीवी चोरी हो गए। नौ अलग-अलग कमरों में जाकर चोर ने टीवी चुराए और सभी को एक ही बैग में भरकर सवेरा होने से पहले ही निकल गया। घटना की जांच विश्वकर्मा थाना पुलिस कर रही है।
पुलिस ने बताया कि मिलन सिनेमा के सामने खुशी पैसेल होटल है। इस होटल में कुछ दिन पहले एक युवक ने कमरा किराये पर लिया था। यह कमरा सिर्फ पांच सौ रुपए किराये पर दिया गया था। दोपहर में युवक ने चैक इन किया और शाम तक वह अपने कमरे में रहा। रात को वह कुछ देर के लिए बाहर गया और फिर वापस अपने कमरे में आ गया। यह रुम आठ सौ रुपए में दिया गया था, इसके तीन सौ रुपए चैक आउट के दौरान दिए जाने थे।
युवक ने अपना नाम मोहम्मद बताया था और खुद को बदायूं का रहने वाला बताया था। होटल मालिक ने पुलिस को बताया कि देर रात होटल के बंद पड़े नौ कमरों में वह गया और उसके बाद वहां दीवारों पर लगे हुए टीवी उसने चुरा लिए। सभी को एक साथ एक बैग में रखकर तड़के चार बजे वह युवक वहां से निकल गया। पहले होटल मालिक ने फुटेज देखे और बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस भी इस घटना के बाद हैरान है। आखिर एक साथ इतने सारे टीवी कैसे चोरी कर ले जाए जा सकते हैं।

Hindi News / Jaipur / होटल में 500 का कमरा लेकर खेल कर गया कस्टमर, रात में नौ कमरों में जाकर किया शर्मनाक कांड… CCTV देख पुलिस भी हक्की-बक्की

ट्रेंडिंग वीडियो