scriptJaipur Crime News : विधायक की कार 24 घंटे में बरामद, लेकिन उसी इलाके के पीड़ितों की सुनने वाला कोई नहीं | rajasthan news jaipur local updates MLA's car recovered within 24 hours but victims in the same area are pleading, no one is listening | Patrika News
जयपुर

Jaipur Crime News : विधायक की कार 24 घंटे में बरामद, लेकिन उसी इलाके के पीड़ितों की सुनने वाला कोई नहीं

Jaipur News : गौर करने वाली बात है कि श्याम नगर थाना क्षेत्र से ही जुलाई, 2022 में तत्कालीन विधायक नारायण लाल बेनीवाल की कार चोर ले गए थे, जिसे पुलिस ने 24 घंटे बाद जोधपुर के बोरूंदा से बरामद किया था।

जयपुरSep 04, 2024 / 08:56 am

Supriya Rani

Jaipur News Today : विधायक की कार चोरी हुई तो पुलिस 24 घंटे में सैकड़ों किलोमीटर दूर से भी उसे ढूंढ लाई। यहां तक कि चोरों ने कार के जीपीएस सिस्टम के तार काट भी दिए थे। इसके बाद भी कार मिल गई। लेकिन अब इसी थाना क्षेत्र में से एक के बाद एक चार लग्जरी कार व एसयूवी चोरी हो गईं, लेकिन पुलिस एक भी कार को नहीं ढूंढ सकी। पीड़ित खुद को ठगा – सा महसूस कर रहे हैं। मामला श्याम नगर थाना क्षेत्र का है। जैसे कि पहले से चोरों को पता है कि इस क्षेत्र में से आम लोगों के वाहन चोरी करेंगे तो पुलिस तलाश नहीं करेगी।
गौर करने वाली बात है कि श्याम नगर थाना क्षेत्र से ही जुलाई, 2022 में तत्कालीन विधायक नारायण लाल बेनीवाल की कार चोर ले गए थे, जिसे पुलिस ने 24 घंटे बाद जोधपुर के बोरूंदा से बरामद किया था। अब तो पुलिस सीसीटीवी कैमरों के मामलों में और मजबूत हुई है। तब ऐसे हालात हैं। हाल ही में दो कारें तो 28 व 29 अगस्त की देर रात को ही चोरी हुईं।

इनकी कार चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात, फिर भी चोर पकड़ से दूर

29 अगस्त 2024 को एफआइआर दर्ज : राणी सती नगर निवासी अतुल खण्डेलवाल (व्यापारी) की एसयूवी को चोर 29 अगस्त की देर रात को ले गए। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई लेकिन कार आज तक बरामद नहीं हुई।
29 अगस्त 2024 को एफआइआर दर्ज : वर्धमान नगर ए निवासी अविनाश जगरिया (व्यापारी) की कार को चोर 27-28 अगस्त की मध्य रात्रि को ले गए। चोरी की वारदात पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कार के दस्तावेज भी उसी में रखे थे। आज तक कार नहीं मिली।
23 मई 2024 को एफआइआर दर्ज : राणी सती नगर निवासी अंकित मातवा (छात्र) की कार चोर 22 मई की देर रात को ले गए। रात दस बजे कार खड़ी की थी और देर रात 12 बजे घर के बाहर कार नहीं खड़ी थी। आज तक कार नहीं मिली।
11 मार्च 2024 को एफआइआर दर्ज : उदय नगर निवासी हेमंत कसाना (व्यापारी) की एसयूवी को चोर 10 मार्च की देर रात को ले गए। यह वारदात भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई लेकिन आज तक एसयूवी नहीं मिली।

Hindi News/ Jaipur / Jaipur Crime News : विधायक की कार 24 घंटे में बरामद, लेकिन उसी इलाके के पीड़ितों की सुनने वाला कोई नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो