scriptPm Modi Jaipur Visit: भाजपा की गुपुचुप बैठक, पीएम मोदी का ‘टास्क’ पूरा करने की जुगत | Rajasthan Bjp Secret meeting trying to complete PM Modi task | Patrika News
जयपुर

Pm Modi Jaipur Visit: भाजपा की गुपुचुप बैठक, पीएम मोदी का ‘टास्क’ पूरा करने की जुगत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधायक, पदाधिकारी और मोर्चा अध्यक्षों के लिए कुछ टास्क दिए हैं। इन टास्क को पूरा करने की दिशा में पार्टी ने काम शुरू कर दिया है। शनिवार को भाजपा कार्यालय पर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर सहित कुछ चुनिंदा नेताओं के बीच वार्ता हुई।

जयपुरJan 07, 2024 / 11:48 am

Umesh Sharma

pm_modi_cp_joshi.jpg

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधायक, पदाधिकारी और मोर्चा अध्यक्षों के लिए कुछ टास्क दिए हैं। इन टास्क को पूरा करने की दिशा में पार्टी ने काम शुरू कर दिया है। शनिवार को भाजपा कार्यालय पर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर सहित कुछ चुनिंदा नेताओं के बीच वार्ता हुई। आज भी बैठक का दौर जारी है। प्रदेशाध्यक्ष, संगठन महामंत्री और संघ से जुड़े कुछ लोग जयपुर में एक गुप्त जगह पर बैठक कर रहे हैं। इसमें पीएम मोदी की ओर से जो टास्क दिए गए हैं, उन पर चर्चा की जा रही है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भी कुछ मुद्दों पर बैठक में चर्चा की जाएगी। बैठक में संघ से जुड़े लोग भी मौजूद हैं। ऐसे में कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी बैठक में चर्चा हो रही है।

गांवों में एक रात रुकने का टास्क

पीएम मोदी ने सभी विधायकों और पदाधिकारियों को हर महीने एक गांव में रुकने का टास्क दिया है। साथ में टिफिन ले जाने के लिए भी कहा है, ताकि वहां सामूहिक भोजन करें। साथ ही वहां कार्यकर्ताओं से मिलें, ग्रामीणों से उनकी समस्या पूछें। इसका भी पार्टी की तरफ से प्लान तैयार किया जा सकता है।

विकसित भारत पर करें फोकस

पीएम मोदी ने सभी विधायकों और पदाधिकारियों को विकसित भारत अभियान पर फोकस करने के लिए कहा है। सभी को शिविरों में उपस्थित रहने के साथ ही जिन लोगों को योजनाओं का लाभ नहीं मिला है, उन्हें लाभ पहुंचाने के लिए कहा है। नमो ऐप पर ब्रांड एंबेसडर बनाने का भी नेताओं को टास्क दिया गया है।

Hindi News/ Jaipur / Pm Modi Jaipur Visit: भाजपा की गुपुचुप बैठक, पीएम मोदी का ‘टास्क’ पूरा करने की जुगत

ट्रेंडिंग वीडियो