scriptपेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर जनता की पीठ में खंजर घोप रही है मोदी सरकारः खाचरियावास | pratap singh verbally attack on modi govt due to petrol price | Patrika News
जयपुर

पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर जनता की पीठ में खंजर घोप रही है मोदी सरकारः खाचरियावास

पेट्रोल-डीजल की दरों में लगातार वृद्धि और रसोई गैस की कीमतें बढ़ने पर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है।

जयपुरJul 02, 2021 / 10:29 pm

firoz shaifi

pratap singh

pratap singh

जयपुर। पेट्रोल-डीजल की दरों में लगातार वृद्धि और रसोई गैस की कीमतें बढ़ने पर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। खाचरियावास ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने पिछले 7 महीनों में 6 बार गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाए हैं। 1 दिसंबर 2020 को 598 रुपए का गैस सिलेंडर था उसके दाम बढ़ाकर 838 रुपए कर दिए हैं। इसी तरह पेट्रोल-डीजल में सीमा शुल्क और उत्पाद शुल्क के रूप में केंद्र सरकार ने अपना राजस्व बढ़ाकर देश की जनता का रसोई का बजट बिगाड़ दिया है।

खाचरियावास ने कहा कि केंद्र सरकार को पेट्रोल और डीजल से लगभग 5 लाख करोड़ की कमाई हो गई लेकिन देश की जनता इस कोरोना महामारी के दौरान पेट्रोल डीजल की महंगाई और रसोई गैस की मूल्य वृद्धि से पूरी तरह से टूट गई है, देश की जनता के सपने चकनाचूर हो गए।

महंगाई के मुद्दे पर चुनाव जीतने वाली भाजपा ने जनता की पीठ में लगातार खंजर घोपने का काम किया है। परिवहन मंत्री ने कहा कि देश इस समय महंगाई रोजी रोटी से संघर्ष कर रहा है, कोरोना संकट में जनता के हाल बेहाल है लेकिन केंद्र की मोदी सरकार महलों में बैठकर आंख पर पट्टी बांधकर भूख के दर्द से परेशान जनता के दर्द पर महंगाई का बोझ डाले जा रही है।
खाचरियावास ने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी के समय पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम एकदम न्यूनतम स्तर पर थे उसके बाद केंद्र में आई मोदी सरकार ने गैस सिलेंडर पर 300 बढ़ा दिए और पेट्रोल-डीजल पर 32 से 35 तक बढ़ा दिए गए हैं।

Hindi News / Jaipur / पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर जनता की पीठ में खंजर घोप रही है मोदी सरकारः खाचरियावास

ट्रेंडिंग वीडियो